इन दिनों करीना कपूर अपनी कमबैक फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को लेकर काफी चर्चा हैं. मां बनने के बाद पहली बार करीना किसी फिल्म में नजर आने वाली हैं और वो भी इतने बोल्ड अंदाज में. हर तरफ उनके फिटनेस व ग्लैमरस लुक की चर्चा है. बता दें कि अपनी अपकमिंग फिल्म में करीना, कालिंदी के रोल में नजर आएंगी.

ये चार मौडर्न लड़कियों की कहानी है. फिल्म का ट्रेलर भी जबरदस्त है. ट्रेलर में ये चारों लड़कियां स्मोकिंग करती और गालियां देती नजर आ रही हैं. करीना जोर-शोर से फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब करीना से गाली देने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जिस तरह से जवाब दिया वो काफी हैरान करने वाला था.

उन्होंने कहा, ‘मुझे समझ में नहीं आता कि इस बात पर इतना ज्यादा ध्यान क्यों दिया जा रहा है. फिल्म में जैसे शब्दों की जरूरत होती है वो बोला जाता है. फिल्म ओमकारा में सैफ ने भी तो गालियां दी थीं. इसके बावजूद फिल्म के लिए सैफ को कई अवार्ड मिले.’

bollywood

करीना का यह भी कहना था कि उन्होंने जितनी भी फिल्में की हैं, सभी में बैलेंस बना कर रखा है. फिल्म में करीना का ग्लैमर अवतार लोंगों को काफी पसंद आएगा. करीना ने 18 साल के करियर में इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं.

Tags:
COMMENT