बौलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन 8 सालों के बाद एक साथ बड़े पर्दे पर दिखने वाले हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि अक्षय और ऐश फिल्म ‘रोबोट’ के सीक्वल में नजर आएंगे. बता दें कि पहले ऐश्वर्या ने फिल्म ‘रोबोट’ में रजनीकांत के अपोजिट काम किया था.

लिहाजा, खबरों के मुताबिक रोबोट की सीक्वल 2.0 में भी ऐश एक खास कैमियो निभाने वाली हैं. सूत्रों के अनुसार, ऐश ने अपना कैमियो शूट भी कर लिया है. इस फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य विलेन की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में रजनी कांत भी मुख्य भूमिका में है. बताया जा रहा है कि 2.0 भारत की सबसे मंहगी फिल्म है.

एस शंकर के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 450 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयार हो रही है. अक्षय कुमार, रजनीकांत, एमी जैक्सन स्टारर यह फिल्म 2018 में ही रिलीज होने वाली है. हालांकि अभी तक रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है.

खास बात यह है कि अक्षय और ऐश को दोबारा एक साथ बड़े पर्दे पर देखना काफी रोमांचक होगा. गौरतलब है कि अक्षय और ऐश्वर्या आखिरी बार 8 साल पहले फिल्म ‘एक्शन रिप्ले’ में नजर आए थे. इस फिल्म में नेहा धूपिया, किरण खेर, ओम पुरी, आदित्य राय कपूर, रणविजय, राजपाल यादव, रणधीर कपूर जैसे बड़े कलाकरो ने काम किया था.

VIDEO : हाउ टू अप्लाई अ ब्यूटीफुल फंकी न्यूड नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

Tags:
COMMENT