भोजपुरी फिल्मों की खास बात यह है कि इन में छोटे शहरों की लड़कियों के लिए भी दरवाजे खुले हुए हैं. यही वजह है कि उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले की रहने वाली अंजना सिंह आज भोजपुरी फिल्मों की सब से महंगी हीरोइनों में से एक हैं. अंजना सिंह पिछले 5 साल में 50 से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं. उन्हें भोजपुरी फिल्मों की हौट और सैक्सी हीरोइन माना जाता है. वे तकरीबन हर बड़े हीरो के साथ काम कर चुकी हैं.

फिल्म ‘जिगर’ की कामयाबी के बाद अंजना सिंह की एक और फिल्म ‘नागराज’ आने वाली है जिस में वे खूबसूरत सैक्सी नागिन का रोल अदा कर रही हैं. पेश हैं, अंजना सिंह के साथ हुई बातचीत के खास अंश :

आप का अब तक फिल्मों का सफर कैसा रहा है?

मैं ने फिल्मों में हर कामयाब स्टार के साथ काम किया है. सभी के साथ हिट फिल्में दी हैं. भोजपुरी फिल्मों ने मुझे बहुतकुछ दिया है. मैं फैशन की दुनिया से ऐक्टिंग में आई. यहां आ कर काम सीखा और कामयाबी हासिल की. मैं अब तक के अपने सफर से खुश हूं.

मैं ने दिनेशलाल के साथ फिल्म ‘जिगर’ की थी जो बहुत कामयाब रही थी. अब फिल्म ‘नागराज’ सिनेमाघरों में आने वाली है जिसे लोग जरूर पसंद करेंगे.

आप ने फिल्मों में आने का फैसला कैसे लिया था?

मैं बहराइच के एक साधारण परिवार से हूं. 4 भाईबहनों में मैं दूसरे नंबर पर हूं. मेरा बचपन से ही हीरोइन बनने का सपना था. जब मैं 12वीं क्लास में थी उसी समय लखनऊ में ‘मिस यूपी शो’ हो रहा था. उस में हिस्सा लेने के लिए मुझे ‘मिस बहराइच’ का खिताब जीतना जरूरी था. मैं ने ‘मिस बहराइच’ का खिताब जीता और लखनऊ पहुंच गई. ‘मिस यूपी’ में मैं रनरअप रही थी. वहां से मुझे लगा था कि फैशन प्रतियोगिताओं के जरीए मैं हीरोइन बनने का अपना सपना पूरा कर सकती हूं. मैं मुंबई गई. वहां कुछ शो किए और फिर मुझे एक टैलीविजन सीरियल में काम करने का मौका मिला.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
COMMENT