मशहूर फिल्म निर्माता आनंद पंडित अपनी नई फिल्म‘‘चेहरे’’को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए हर तरह के प्रयास में लगे हुए हैं.पहले फिल्म का टीजर जारी किया.फिर अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के एकल पोस्टर जारी किया. उसके बाद सुपर-क्रिएटिवमोशन पोस्टर के साथ सोशल मीडिया पर भारी शोर मचाया.अब 18 मार्च को आनंद पंडित की बहु प्रतीक्षित फिल्म ‘‘चेहरे’’ का ट्रेलर जारी किया गया.

महानायक अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी अभिनीत रहस्य रोामांच पूर्ण फिल्म‘‘चेहरे’’ में एक अपराध के खिलाफ न्याय के लिए लड़ रहे ध्रुवीकृत व्यक्तियों की कहानी है. रहस्य, झूठ, सच्चाई, पहेलियों, भय, आरोपों, रक्षा और संघर्ष से भरा हुए ट्विस्ट और टर्न के साथ इसकी कहानी अतिसषक्त है.निर्माता का दावा है कि यह फिल्म दर्शकों को उनकी  खड़े रखतेु हुए रोमांचित करेगी.

ये भी पढ़ें- एक्टर अरुण गोविल हुए बीजेपीे में शामिल , फैंस दे रहे बधाई

फिल्म ‘‘चेहरे’’के संदर्भ में खुद निर्माता आनंद पंडित कहते हैं-‘‘हमारी फिल्म ‘चेहरे’ की कहानी का आधार अद्वितीय है.भारतीय सिनेमा में इस तरह के विषय पर अब तक ज्यादा काम भी नही किया गया है.मुझे यह बात खुशी देती है कि हमारी फिल्म हमेशा अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की पहली जोड़ी वाली फिल्म के रूप में याद की जाएगी.फिल्म में उनकी दृढ़ता और दुश्मनी दर्शकों को निश्चित रूप से रोमांचित करेगी. ”

फिल्म ‘‘चेहरे’’ के निर्देशक रूमी जाफरी कहते हैं, “दर्शक स्क्रीन पर हर चरित्र की उपस्थिति से खुदको जुड़ा हुआ महसूस करेंगे.फिल्म में हमने जिन कलाकारों को भी जोड़ा है,वह सभी बौलीवुड के सर्वश्रेष्ठ कलाकार हैंऔर मुझे यकीन है कि यह फिल्म हमेशा अपने प्रदर्शन और विशेष रूप से संवादों के लिए पहचानी जाएगी.हमने उन सभी पात्रों के बीच संतुलन बनाए रखा है, जिन्होंने बहुत अंत तक रहस्य को बनाए रखने में मदद की  है.”

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT