सोशल मीडिया पर अक्सर बौलीवुड सेलेब्स ट्रोल होते रहते हैं. पर सेलेब्स भी ट्रोलर्स को खूब खरी खोटी सुनाते हैं. हाल ही में काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा भी ट्रोल हुई. आपको बता दें, न्यासा देवगन अक्सर अपने कपड़ो को लेकर ट्रोल होती नजर आती हैं.

सोशल मीडिया पर कुछ फैंस ने उनकी ड्रेस की बहुत तारिफ की तो कुछ फैंस ने उनके ड्रेस को लेकर  भद्दे कमेंट किए. अजय देवगन ने इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा, लोग ये भूल जाते हैं कि न्यासा सिर्फ 14 साल की है और इसके बावजूद भी वो बकवास बातें सोशल मीडिया पर लिखते हैं.

अजय देवगन ने न्यासा के कपड़ों के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘जिन कपड़ों के लिए न्यासा ट्रोल हुई. उस दौरान उसने लंबी शर्ट पहन रखा था. लौन्ग शर्ट के साथ उसने शौर्ट्स भी पहने थे. लेकिन लौन्ग शर्ट के कारण शौर्ट्स पहना हुआ नहीं दिखा. मेरी बेटी इस वजह से ट्रोल हुई थी. इस पर बात करते हुए अजय देवगन ने आगे कहा- ‘किसी भी बच्चे पर इस तरह से कमेंट्स करना ठीक नहीं है.

मैं इनसे अनुरोध करता हूं कि कृपा करके आप बच्चों के साथ इस तरह से पेश ना आए. उनको अकेला छोड़ दें. अगर किसी बच्चे के मां-बाप सेलेब्स है तो क्या उनके बच्चों को आप शांति से जीने नहीं देंगे. अजय देवगन ने ये भी कहा कि इस तरह की फोटोग्राफी बच्चों के लिए ठीक नहीं है.

Tags:
COMMENT