बॉलीवुड  एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद कई तरह के खुलासे हो रहे हैं. जिसमें कई बातें सामने आ रही है. वहीं कुछ स्टार्स मेंटल हेल्थ पर खुलकर बात कर रहे हैं. कुछ स्टार्स  सीधे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए है. जिसमें सोनाक्षी सिन्हा को जमकर ट्रोल किया गया है. आइए जानते हैं सोनाक्षी को यूजर्स ने क्या कहा.

कुछ दिनों पहले दबंग एक्टर सोनाक्षी सिन्हा ने जब सुशांत सिंह राजपूत को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजली दी तो उन्हें यूजर्स ने खुलकर  ट्रोल किया था. सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने जमकर भड़ास निकाली थी.  इन सभी के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने अपना ट्विटर अकाउंट भी डिलीट कर दिया है. हालांकि लोग अभी भी सोनाक्षी को ट्रोल करना नहीं छोड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें-सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंची भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, ऐसे दी

 

View this post on Instagram

 

Aag lage basti mein... mein apni masti mein! Bye Twitter 👋🏼

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on


सोनाक्षी के अलावा सलमान के जीजा आयुष शर्मा और जहीर इकबाल ने सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है. सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद गुस्साए लोग सभी को निशाने पर ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें-इंस्टाग्राम ने दी सुशांत को अब तक की सबसे बड़ी श्रद्धाजंली, अमर कर दिया

गौरतलब है कि सलमान खान ने ही अपने जीजा आयष शर्मा और जहीर इकबाल को फिल्म में लॉन्च किया था. जिसके बाद लोग उनपर सीधा निशाना साधे हुए हैं. सलमान खान इसके अलावा और भी कोई लोगों के बॉलीवुड में लॉन्च कर चुके हैं. जैसे सोनाक्षी सिन्हा को भी सलमान खान ने ही लॉन्च किया था. जिसेक बाद से ये सभी सितारे लगातार सुर्खियोॆ में बने हुए हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT