साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म पीकू पर्दे पर खूब कमाल दिखाई थी. दर्शकों को भी इस फिल्म की कहानी और किरदार निभाने वाले कलाकार खूब पसंद आएं थें. इस फिल्म को पांच साल पूरे हो चुके हैं. ऐसे में दीपिका पादुकोण ने अपने को स्टार इरफान खान को याद करते हुए अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा है.

दीपिका पादुकोण ने इफान की फोटो शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धाजली दी है. इस तस्वीर में इरफान खान मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. इरफान की इस मुस्कान को देखकर लग रहा है. मानो वो आज भी हमारे आस-पास ही है.

 

View this post on Instagram

 

लम्हे गुज़र गये चेहरे बदल गये हम थे अंजानी राहो में पल में रुला दिया पल में हसा के फिर रह गये हम जी राहो में थोड़ा सा पानी है रंग है थोड़ी सी छावो है चुभती है आँखो में धूप ये खुली दिशाओ में और दर्द भी मीठा लगे सब फ़ासले ये कम हुए ख्वाबो से रस्ते सजाने तो दो यादो को दिल में बसाने तो दो लम्हे गुज़र गये चेहरे बदल गये हम थे अंजानी राहो में थोड़ी सी बेरूख़ी जाने दो थोड़ी सी ज़िंदगी लाखो स्वालो में ढूंधू क्या थक गयी ये ज़मीन है जो मिल गया ये आस्मा तो आस्मा से मांगू क्या ख्वाबो से रस्ते सजाने तो दो यादो को दिल में बसाने तो दो -Piku Rest in Peace my Dear Friend...💔 #rana #piku #bhaskor @shoojitsircar @juhic3 #5yearsofpiku

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका ने लिखा है. रेस्ट इन माई डियर फ्रेंड आगे दीपिका ने गाने के लिरिक्स लिखे हैं...

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...