बौलीवुड अपने ब्रेकअप और पैचअप के लिए हमेशा से प्रसिद्ध रहा है. यहां अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के रिश्ते बनतेबिगड़ते रहते हैं. किसी का किस्सा शादी पर खत्म होता है तो किसी का ब्रेकअप पर और किसी का ब्रेकअप के बाद भी नहीं.

कंगना रनोट और ऋतिक रौशन का विवादित अफेयर इसी कड़ी का हिस्सा है. इन में गुपचुप प्यार हुआ और गुपचुप ब्रेकअप भी, लेकिन ब्रेकअप के बाद दोनों के बीच चल रहा विवाद सरेआम सुर्खियां बटोर रहा है. दोनों ने अपने रोमांस के दिनों में जिन बातों को दिल की संदूकची में दबा कर रखा था अब चुनचुन कर उन्हीं बातों को एकदूसरे को नीचा दिखाने के लिए हथियार बना रहे हैं.

कंगना और ऋतिक के रिश्तों के बारे में पहली बार तब पता चला जब ऋतिक की बीवी सुजैन ने तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी डाली तब अफवाह फैली थी कि सुजैन और उन के मित्र अभिनेता अर्जुन रामपाल की नजदीकियों की वजह से सुजैन ऋतिक को तलाक दे रही है. लेकिन मसले की गुत्थी जैसेजैसे खुलती गई सचाई सामने आती गई.

सूत्रों की मानें तो कंगना ऋतिक की प्रेम कहानी फिल्म काइट्स की शूटिंग के दौरान ही शुरू हो गई थी. लेकिन किसी ने भी इस लव स्टोरी पर ध्यान नहीं दिया, खुद ऋतिक भी इस रिलेशनशिप को ले कर सीरियस नहीं थे. कंगना को पहले ही साफ कह चुके थे कि हमारा अफेयर बस अफेयर ही रहेगा, क्योंकि सुजैन को वो कभी भी तलाक देना नहीं चाहते थे. लेकिन कंगना से नजदीकियों की बात जैसे ही सुजैन को पता चली तो उन्होंने ऋतिक के साथ बात तो दूर सोना तक छोड़ दिया. दोनें 6 महीनें तक अलग बेडरूम में सोते रहे. यह बात ऋतिक ने कंगना को बताई भी. सुजैन के साथ विवाद होने के बावजूद ऋतिक ने क्रिष-3 के लिए कंगना को चुना. इस के बाद तो सुजैन ने तय ही कर लिया कि वो तलाक ले कर ही मानेंगी.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
COMMENT