विवादित बयानों और हॉट तस्वीरों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली हॉट एक्ट्रैस पूनम पांडे ने अपने फैंस के लिए अपनी शूटिंग की बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की हैं. योग के अलावा मैडम कुछ इस तरह अपना समय बिता रही हैं. उन्होंने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसे पोस्ट करके वह फिर से चर्चा में आ गई हैं. इन तस्वीरों में वह अलग-अलग पोज में दिख रही हैं. यह  तस्वीरें पूनम के फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं हैं.

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जो विवादों से हमेशा दूर रहीं, लेकिन कई ऐसी भी हैं, जिन्हें उनके विवादों के चलते ही बॉलीवुड में एंट्री मिली. इन्हीं एक्ट्रेसेस में एक नाम पूनम पांडे का भी है. पूनम का नाम मॉडलिंग वर्ल्ड से लेकर बॉलीवुड के गलियारों में हर शख्स जानता है. उन्हें पहचान मिलने की बड़ी वजह उनकी कॉन्ट्रोवर्सीज हैं. पूनम को कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के नाम से भी जाना जाता है.

ग्लैमर वर्ल्ड में आने के बाद पूनम ने कई विवाद खड़े किए. ऐसा लगता है कि विवादों में बने रहना इन्हें काफी पसंद है. उनसे जुड़ी कुछ ऐसी ही कॉन्ट्रोवर्सी से आज हम आपको रूबरू कराएंगे.

पूनम पांडे से जुड़ी ज्यादातर कॉन्ट्रोवर्सी उनके ट्विटर अकाउंट और तस्वीरों को लेकर होती रही हैं. अपने ट्विटर अकांउट पर वो कुछ ऐसी पिक्स अपलोड करती हैं, जो चर्चा का विषय बन जाती हैं. उन्होंने इंडियन क्रिकेट टीम को कई बार शुभकामनाएं देने के लिए अपनी बोल्ड तस्वीरों का सहारा लिया. इतना ही नहीं, वो टीम के खिलाड़ियों को बधाई देने के लिए भी कुछ ऐसी ही तस्वीरें अपलोड करती रही हैं.

किंगफिशर कैलेंडर की मॉडलिंग से करियर की शुरुआत करने वाली पूनम पांडे पहली बार सुर्खियों में उस वक्त आई थीं, जब उन्होंने 2011 क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया की जीत पर सारे कपड़े उतारने की बात कही थी. टीम इंडिया ने फाइनल जीत लिया, लेकिन पूनम ने अपना वादा पूरा नहीं किया. बाद में उन्होंने ये कहकर पल्ला झाड़ लिया कि बीसीसीआई ने उन्हें इस बात की अनुमति नहीं दी. हालांकि, उन्होंने भारत-इंग्लैंड सीरीज के दौरान टीम का हौसला बढ़ाने के लिए अपनी एक बोल्ड तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की. इसमें उन्होंने टीम के लिए शुभकामना संदेश भी लिखा था.

पूनम और विवाद

1. फिल्म नशा के रिलीज़ से पहले ही वायरल थी फिल्म के गाने की सुपर हॉट वीडियो, जिसमे पूनम ने सारी हदें पार कर दी थी और दिखाया था प्यार करने का नया तरीका. ये विडियो यूट्यूब पर काफी पोपुलर हुआ था.

2. जब मद्रास हाई कोर्ट ने शादी से पहले सेक्स करने वाले जोड़ों के लिए फैसला दिया की उन्हें अविवाहित ही माना जायेगा, तब पूनम ने ट्वीट किया था “MadrasHC I am Married then ? Hehehehe LOL”.

3. पूनम ने एक बिकनी कांटेस्ट भी रखवाया था. वास्तव में ये सब पापड़ पूनम फिल्म को हिट करवाने के लिए बेल रही थी. ये कांटेस्ट पूनम ने ट्विटर पर आयोजित किया था .

4. पूनम ने एक नशा कांटेस्ट भी रखवाया था, जिसमे लोगों को बताना था की उन्हें किस चीज़ का नशा है. ये भी फिल्म प्रमोशन का हिस्सा था. लकी विनर्स को पूनम से मिलने का मौका दिया गया था.

5. पूनम पाण्डेय को जब बिग बॉस ७ में आने का न्योता दिया गया तो पूनम ने ३ करोड़ रूपये मांगे. पूनम ने ये भी कहा था की वो कभी भी सूरज पंचोली के साथ किसी भी घर में नही रहने वाली.

6. पूनम की सबसे ज्यादा विवादित रही स्ट्रिपिंग विडियो. इस वीडियो में पूनम ने कपडे उतार दिए थे. ये वीडियो काफी चर्चा में रहा और 2011 का मोस्ट ट्रेंडिंग विडियो भी.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...