Gadar 2 : हिन्दी सिनेमा की कई ऐसी फिल्में है, जिनको रिलीज हुए बेशक कई साल हो गए है, लेकिन आज भी ये फिल्में लोगों की आंखों में आंसू ला देती है. इसी में से एक है सनी देओल की ‘गदर: एक प्रेम कथा’. इस फिल्म  को रिलीज हुए 22 साल हो चुके हैं, लेकिन तारा सिंह और सकीना की कहानी आज भी लोगों के दिल-दिमाग में जिंदा है.

‘गदर: एक प्रेम कथा’ की अपार सफलता के बाद मेकर्स इसके आगे की कहानी को ‘गदर 2’ (Gadar 2) में दिखाएंगे, जिसका ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है. दर्शकों को इसका ट्रेलर काफी पसंद आया है और ये फिल्म 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. गदर 2 के प्रमोशन के लिए सनी देओल (Sunny Deol) सबसे पहले जवानों के बीच पहुंचे.

तनोट बॉर्डर पहुंचे तारा सिंह

दरअसल बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) के प्रमोशन की शुरुआत राजस्थान के लोंगेवाला के तनोट बॉर्डर से की है. उन्होंने यहां जवानों के साथ समय बिताया और ‘मैं निकला गड्डी लेकर…’ गाने पर डांस भी किया. इसके अलावा एक्टर (Sunny Deol) ने जवानों के साथ पंजा भी लड़ाया. साथ ही भारतीय सेना के वेपेन्स और टैंक के साथ तस्वीर क्लिक करवाई.

सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटोज

आपको बता दें कि एक्टर (Sunny Deol) ने जवानों के साथ अपनी ये तस्वीरें खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. फोटो में देखा जा सकता है कि वो यहां तारा सिंह (Gadar 2) के अवतार में आए. उन्होंने ब्राउन पठानी के साथ ब्राउन पगड़ी पहन रखी है.

अपनी फोटो के कैप्शन में सनी ने लिखा, सीमा सुरक्षा बल, लोंगेवाला राजस्थान में अपने दोस्तों के साथ #Gadar2 का प्रमोशन शुरू किया. ब्रिगेडियर कुलदीप सिंह चांदपुरी और उन सभी बहादुर शहीदों को याद करता हूं जिन्होंने लोंगेवाला की लड़ाई लड़ी और इतिहास लिखा. ऐसे ऐतिहासिक स्थान पर अपने बहादुरों के साथ रहना और प्यार साझा करना हमेशा एक जबरदस्त अहसास होता है. धन्यवाद @bsf_india जय हिन्द!

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...