Bigg Boss OTT 2 Nomination :  ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. हर एक सदस्य लोगों का दिल जीतने का प्रयास कर रहे हैं. बीते दिन जहां वाइल्‍ड कार्ड के तौर पर एल्‍व‍िश यादव और आश‍िका भाटिया ने घर में एंट्री की तो उससे शो में नई एनर्जी आ गई. वहीं सोमवार के एपिसोड में ‘बीबी हेल्‍थ चेकअप’ वाला टास्‍क दिखाया गया था. इस टास्‍क (Bigg Boss OTT 2) के बाद एक तरफ आश‍िका को अविनाश की बहस हो गई, तो वहीं दूसरी तरफ एल्‍व‍िश की जिया शंकर, फलक नाज और अविनाश सचदेव से भी भिंडत हो गई.

अब शो में आगे इस हफ्ते के नॉमिनेशन का टास्क दिखाया जाएगा. इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 6 सदस्‍य नॉमिनेटेड हैं. इस हफ्ते नॉमिनेशन के लिए घर में ‘भूखा शेर’ वाला टास्‍क होगा.

नॉमिनेशन टास्क में क्या होगा?

‘भूखा शेर’ टास्क के लिए एक्‍ट‍िविटी एरिया में सेटअप लगाया गया. वहीं हर कंटेस्‍टेंट (Bigg Boss OTT 2) को एक-एक लॉकेट दिया गया, जिसमें घर के किसी दूसरे सदस्‍य की फोटो बनी हुई है. टास्‍क के मुताबिक, जिस-जिस सदस्य के पास ज‍िस-जिसका लॉकेट है वो उसी सदस्‍य को नॉमिनेट भी कर सकता है और बचा भी सकता है. इस टास्क में छह राउंड हुए, जिसमें जिस भी कंटेस्‍टेंट को अपने लॉकेट में मौजूद घरवाले को नॉमिनेट करना है और वजह बताते हुए लॉकेट ‘भूखा शेर’ के सामने खाने के लिए ड़ाल देना है.

ये 6 सदस्‍य हुए नॉमिनेट

इस हफ्ते (Bigg Boss OTT 2) के नॉमिनेशन टास्‍क में सबसे पहले फलक नाज एल्‍व‍िश को नॉमिनेट करेगा, फिर अविनाश सचदेव ने आश‍िका भाटिया को, एल्‍व‍िश यादव ने अविनाश सचदेव को, आश‍िका भाटिया ने जद हदीद को, हदीद ने जिया शंकर को और आखिर में अभिशेक ने फलक नाज के चेहरे वाला लॉकेट भूखे शेर को देकर उन्‍हें नॉमिनेट किया. इस तरह एल्‍व‍िश, आश‍िका, अविनाश, फलक, जद और जिया शंकर नॉमिनेट हो चुके हैं और इन्हीं में से किसी एक का सफर इस हफ्ते खत्म हो जाएगा.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...