Arvind Kumar : छोटे पर्दे के शो ‘लापतागंज’ को दर्शकों का खूब प्यार मिला है. इसका हर एक किरदार लोगों को खूब पसंद आता है. शो में चौरसिया जी की भूमिका निभाने वाले अरविंद कुमार को भी इसी सीरियल से एक नई पहचान मिली थी. उनकी एक्टिंग के लोग दीवाने थे, लेकिन अब फिर कभी वो किसी शो में नजर नहीं आएंगे.

दरअसल ‘लापतागंज’ में चौरसिया जी की भूमिका निभाने वाले एक्टर अरविंद कुमार (Arvind Kumar) की मौत हो गई है. वैसे तो उनकी मौत के लिए हार्ट अटैक को जिम्मेदार माना जा रहा है, लेकिन असल में वो बहुत परेशान थे.

रोहिताश गौर ने किया कंफर्म

‘लापतागंज’ के लीड एक्टर रोहिताश गौर ने खुद इस बात की पुष्टी की है. उन्होंने बताया कि 12 जुलाई को अरविंद कुमार की हार्ट अटैक से मौत हुई है. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि, अरविंद (Arvind Kumar) काम न होने और आर्थिक तंगी की वजह से स्ट्रेस में थे.

रोहिताश गौर ने बताया कि, ”अक्सर हम फोन पर बात किया करते थे, लेकिन कभी मेरी अरविंद के परिवार से कोई बात नहीं हुई और न ही हम कभी मिले थे. वह गांव में रह रहे थे. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बाद से कई एक्टर्स परेशान थे, क्योंकि कोई भी इस मुश्किल घड़ी में कलाकारों के सपोर्ट में सामने नहीं आया. मैं लकी हूं कि मेरे पास काम है.”

कई शो में काम किया था अरविंद ने

आपको बता दें कि, साल 2004 में अरविंद कुमार (Arvind Kumar) ने टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था. उन्होंने 5 साल तक लापतागंज शो में चौरसिया जी की भूमिका निभाई थी. इसके अलावा वह ‘सावधान इंडिया’ और ‘क्राइम पेट्रोल’ जैसे शो में भी काम कर चुके थे. वहीं उन्हें फिल्मों में भी काम करने का मौका मिला था. उन्होंने ‘चीनी कम’, ‘रामा राम क्या है ड्रामा’  और ‘मैडम चीफ मीनिस्टर’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया था.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...