टीवी शो 'अनुपमा' लगातार टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है. इन दिनों शो की कहानी का ट्रैक दर्शकों का दिल जीत रहा है. शो के बिते एपिसोड में आपने देखा कि  एक तरफ किंजल की बेटी का रोना बंद नहीं होता है तो वहीं उसे बचाने के चक्कर में अनुज गिर जाता है और उसके सिर पर चोट लग जाती है. ये सब देखकर 'अनुपमा' बुरी तरह घबरा जाती है.  उसे लगाता है कि उसके कारण ही सबकुछ हो रहा है. वह खुद कोसती लेकिन अनुज उसे समझाता है. शो के अपकमिंग एपिसोड में खूब धमाल होने वाला है. आइए बताते हैं शो के नए एपिसोड के बारे में...

शो के नए एपिसोड में आप देखेंगे कि बा कपाड़िया हाउस जाकर खूब तमाशा करने वाली है. वह अनुपमा के घर जाकर किंजल से उसकी बेटी छीनने लगती हैं. लेकिन अनुपमा उनके हाथ से बच्ची ले लेती है और कहती है कि वह कोई खिलौना नहीं है. लेकिन बा अनुपमा को कहती है कि इसने खुद का घर तोड़ दिया है, वो किंजल का घर भी तोड़ देगी. बा, अनुपमा को ताना मारती हैं कि अपने ही बेटे का बर्बाद करने पर क्यों तुली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ayisha (@luv.u.anupma)

 

बा अनुपमा को  खूब सुनाती है. ऐसे में अनुज का पारा बढ़ जाता है. वह बा पर चीख पड़ता है औऱ कहता है कि इतनी देर से आप अनुपमा को भला-बुरा कह रही हैं, लेकिन अब प्लीज यहां से चले जाइए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ayisha (@luv.u.anupma)

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...