टीवी सीरियल 'अनुपमा'  में इन दिनों लगातार ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. शो में अब तक आपने देखा कि छोटी अनु की एंट्री हो चुकी है. तो वहीं अनुपमा के बच्चे उससे नाराज हो गये हैं, लेकिन अनुपमा उन्हें मनाने की कोशिश कर रही है. दूसरी तरफ वनराज और बा अनुपमा को ताना मार रहे हैं कि दादी की उम्र में वह मां बनने जा रही है. शो के अपकमिंग एपिसोड में खूब धमाल होने वाला है. आइए बताते हैं, शो के अपकमिंग एपिसोड में...

शो के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि तोषु अनुपमा के सामने नाराजगी जाहिर करता है. तोषु कहता है कि अनु के आने के बाद उसके बच्चे का ख्याल कौन रखेगा. इस वजह से वह परेशान हो जाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Serial (@tv_seriall)

 

शो में आप ये भी देखेंगे कि अनुपमा अनु का एडमिशन पाखी के स्कूल में करवा देगी. पाखी अनुपमा पर भड़क जाएगी. इस बार वनराज भी पाखी को ही सपोर्ट करेगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@starplus_precap_)

 

तो वहीं अधिक भी पाखी को भड़काएगा कि अनु की वजह से अनुज और अनुपमा उस पर ध्यान नहीं देंगे. तो दूसरी तरफ वनराज को पता चल जाएगा कि वह अधिक से बात कर रही है. ऐसे में वनराज चेतावनी देगा कि अगर पाखी नहीं सुधरी तो वो पुराना वाला वनराज बन जाएगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@starplus_precap_)

 

दूसरी तरफ अनुपमा किंजल से वादा करती है कि वो उसका साथ कभी नहीं छोड़ेगी. शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अनुज और अपनी बेटी के साथ जमकर मस्ती करेगी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...