बौलीवुड के चर्चित अभिनेता आयुष्मान खुराना के छोटे भाई अपार शक्ति खुुरानामूलतः  क्रिकेटर थे.एक वक्त वह था, जब वह हरियाणा अंडर-19 क्रिकेट टीम के कप्तान थे.पर फिर वह भी अपने बड़े भाई के पद चिन्हो पर चलते हुए पहले रेडियोजॉ की और टेलीविजन होस्ट बने.

इसके बाद 2016 में उन्हे खेल प्रधान नितेश तिवारी की फिल्म‘‘दंगल’’मेंअभिनय करने का अवसर मिल गया.इस फिल्म में आमीर खान भी थे.फिल्म को सफलता मिली और अपारशक्ति ख्राुराना भी चर्चा में आ गए.उसके बाद वह ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया (2017)’,‘स्त्री (2018)’, ‘लुकाछुपी (2019)’तथा ‘पति पत्नी और वो (2019)’सहित तकरीबन 12 व्यावसायिक फिल्मों में सहायक भूमिकाएँ निभाते हुए नजर आए.2018 में उन्होने वेबसीरीज ‘‘धत्ततेरे की’भी की.

ये भी पढ़ें- Super Dancer Chapter 4 : लंबे समय बाद शो में हुईं शिल्पा शेट्टी कि

लेकिन अब पहली बार वह अभिनेता से निर्माता बने डीनो मोरिया निर्मित और सतराम रमानी निर्देषित फिल्म‘‘हेलमेट’’में प्रनूतन बहल के साथ नायक बनकर आ रहे हैं.मगर फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने का अवसर पाने के लिए भी अपार  शक्ति खराना को अपने बड़े भाई आयुष्मान खुराना के ही पद चिन्हों पर चलना पड़ा है.जी हाॅ !आयुष्मान खुराना ने समाज मेें हौव्वा/टैबू समझे जाने वाले ‘वीर्य दान’विषय पर बनी फिल्म ‘‘विक्की डोनर’’से सफलता पायी थी और तबसे आयुष्मान ने ज्यादातार उसी तरह के विषयोॆ पर बनी फिल्में की.अब अपार शक्ति ख्राुना भी समाज में हौव्वा  समझे  जाने वाले ‘कंडोम’पर बनी फिल्म‘‘हेलमेट’’में मुख्य  हीरो बनकर आ रहे हैं.आयुष्मान कहते हैं-‘‘हमारे भारत देश में आज भी ‘कंडोम’पर बात करना शर्मनाक माना जाता है.पर हमने अपनी हास्य फिल्म‘हेलमेट में इस विषय पर मनोरंजक तरीके से बात की है.

यह फिल्म देश की जमीनी हकीकत पर एक व्यंग्य है, जहां कंडोम खरीदते और बात करते वक्त लोगों को अजीब लगता है.फिल्म बिना उपदेश के संदेश को मजाकिया तरीके से उजागर करने की कोशिश करती है.
अपार शक्ति खुराना ने सोशल मीडिया पर कलाकारों का पहला लुक एक साथ साझा  किया. उन्होंने तस्वीर को कैप्शन के साथ साझा किया, “कृपया अपने हेलमेट पहन लीजिए क्योंकि हम जल्द ही आ रहे हैं आपको एक सवारी पर ले जाने के लिए सभी सुरक्षा  सावधानियां बरती जाएंगी.

ये भी पढ़ें- बौलीवुड गायक दलेर मेहंदी ने ‘जीमाअवार्ड’ से सम्मानित विश्व प्रसिद्ध

अपारशक्ति  खुराना  ने सोशल मीडिया पर फिल्म‘हेलमेट’कोे लेकर जो कुछ लिखा है,उसे उन्होने प्रनूतन बहल,डीनो मोरिया,सोनीपिक्चर्स,सोनीफिल्मस,सतरामरमानी,अभिषेकबनर्जी, आशीष वर्मा को भी टैग किया है. फिल्म‘हेलमेट’मेंअपारशक्ति खुराना व प्रनूतालबहल के साथ ही अभिषेक बनर्जी, आशीष वर्मा और कई अन्य कलाकार भी हैं.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...