राइटर- शाहनवाज

पहली नवंबर, 2021 की रात के करीब डेढ़ बज रहे थे. केरल के कोच्चि शहर की पुलिस को देर रात खबर मिली कि वेटिला और पलारीवट्टम के बीच होटल ‘होलीडे इन’ के पास एक कार के पेड़ से बुरी तरह से टकरा जाने पर उस के परखच्चे उड़ गए हैं, जिस में 4 लोग सवार थे.

कोच्चि शहर की पुलिस खबर मिलते ही बिना देर किए मौकाएवारदात पर पहुंची तो देखा कि इतनी रात को एक्सीडेंट होने की वजह से आसपास इलाके के लोगों ने सड़क किनारे पड़ी उस कार को घेरा हुआ था.

पुलिस के आते ही भीड़ छट गई. पुलिस ने सब से पहले कार में मौजूद सभी 4 लोगों को एकएक कर गाड़ी से बाहर निकाला और कार सवार सभी लोगों को नजदीक के अस्पताल में भरती कराया. लेकिन कार में सवार 2 युवतियों की मौत हो चुकी थी, जबकि बाकी बचे 2 लोग बुरी तरह से जख्मी थे. इन में से एक और शख्स की मौत भी कुछ देर बाद ही इलाज के दौरान हो गई.

पुलिस ने कार में मौजूद लोगों की पहचान शुरू की तो पता चला कि इन में से एक 2019 की मिस केरल अंसी कबीर (25) थी. जबकि दूसरी उसी साल मिस केरल कंप्टीशन की रनरअप रही अंजना शाजां (24) थी. मरने वाले तीसरे व्यक्ति की पहचान अंसी के दोस्त मोहम्मद आशिक (25) के रूप में हुई. गाड़ी में मौजूद चौथा व्यक्ति जो अकेला उस हादसे में बच गया था, वह उस कार का ड्राइवर अब्दुल रहमान था.

शुरुआती छानबीन में पुलिस को गाड़ी में शराब की कुछ बोतलें मिलीं, लिहाजा पुलिस ने अंदाजा लगा लिया कि ये ड्रंकन ड्राइव का ओपन एंड शट केस है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...