बिग बॉस 11 से अपनी कैरियर की शुरुआत करने वाली आर्शी खान ने बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट जान कुमार सानू की माफी से संतुष्ट नहीं है. दरअसल, जान कुमार सानू ने एक एपिसोड में मराठी भाषा पर गलत टिप्पणी क थी. जिसके बाद से लगातार उन्हें ट्रोल किया जानें लगा था.

हालांकि बिग बॉस के कहने पर उन्होंने माफी मांग ली थी. जिसके बाद भी अर्शी खान ने उनपर नाराजगी जताई है.

ये भी पढ़ें- MeToo पर मुकेश खन्ना के विवादित बयान पर भड़की दिव्यांका त्रिपाठी, सुनाई खरीखोटी

 

View this post on Instagram

 

MARATHI LOOK #arshi #arshikhan

A post shared by ARSHI KHAN BEGUM SAHIBA AK (@arshikofficial) on

अर्शी खान इन दिनों एक मराठी भाषा के गाने पर काम कर रही हैं जिसमें उन्हें खुद पर गर्व महसूस हो रहा है इस भाषा पर. अर्शी खान ने कहा है कि मैं पहली बार मराठी भाषा के एलबम पर काम कर रही हूं और मुझे इस पर गर्व है.

ये भी पढ़ें- ये रिश्ता क्या कहलाता है: कायरव की वजह से अक्षरा की जान को होगा खतरा, नायरा गुस्से में लेगी फैसला

मैं एक पारंपरिक महिला के लुक को काफी एंजॉय कर रही हूं. मुझे मराठी भाषा बोलने  पर माजा आ रहा है. मैं अपने आप को खुशनसीब मानती हूं कि मैं भारत में पैदा हुई हूं जहां कई तरह के कल्चर हैं. मैं चाहती हूं हर भाषा को सीखूं.

अर्शी खान ने कहा है कि जान कुमार सानू ने मराठी भाषा का अपमान किया है उनका माफी मांगना को काम नहं आएगा उन्हें मराठी में माफी मांगनी होगी.

मैं समझती हूं कि बिग बॉस एक हिंदी शो है लेकिन यहां बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो अंग्रेजी भाषा में बात करते हैं. ऐसे में कुछ कहा नहीं जा सकता है.

जान इस भाषा का सम्मान करें नहीं तो फीडबैक देने से बचें. अगर मैं शो में होती तो मराठी बोल- बोलकर उसे और भी ज्यादा परेशान कर देती. उसे सच में मराठी भाषा में सॉरी बोलना चाहिए.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...