बौलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सुजैन खान का भले ही तलाक हो चुका है लेकिन अब भी दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता कायम है. अलग होने के बाद भी दोनों अक्सर साथ में नजर आते हैं. कई बार वे वेकेशन पर या कभी डिनर पर नजर आते रहते हैं.

बकायदा ये दोनो एक-दूसरे की जमकर तारीफ भी करते हैं. आपको बता दें, हाल ही में ऋतिक रोशन ने सुजैन को लेकर कहा है. उन्होंने कहा कि सुजैन अब भी उनके लिए खास हैं.

https://www.instagram.com/p/BvHEIANFBtV/?utm_source=ig_web_copy_link

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक ऋतिक ने कहा, मैंने सुजैन के साथ बहुत खास समय बिताया है. सुजैन पहले भी मेरी जिंदगी का बहुत बड़ा हिस्सा थी और आज भी वो मेरी जिंदगी में बहुत मायने रखती हैं. काफी अच्छा लगता है जब लोग मुझसे बोलते हैं कि हमारा रिश्ता उन्हें इंन्सपायर करता है. ज्यादातर कपल्स के साथ ऐसा होता की तलाक लेने के बाद वो एक दूसरे के लिए अच्छे नहीं रहते. उनके बीच एक अच्छा रिश्ता नहीं बचता, लेकिन ऐसा नहीं होना चाहिए.

https://www.instagram.com/p/BsbFNAhF8dd/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें ऋतिक की फिल्म 'वार' जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में टाइगर श्रौफ उनके साथ लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज  हो चुका है जो काफी दमदार है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद सुजैन ने ऋतिक की तारीफ भी की थी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...