फिल्म इंडस्ट्री के सामान्य पैटर्न को बार-बार देखो की टीम बदलने वाली है. आमतौर पर फिल्म रिलीज के पहले उसका टीजर, ट्रेलर और फिर गाना लॉन्च किया जाता है. इस पैटर्न से कुछ नया करने की सोच से बार-बार देखो आपके सामने जल्द आएगी. खबर है कि एक्सल एंटरटेंमेंट और धर्मा प्रोडक्शन की आने वाली फिल्म बार-बार देखो के मेकर्स सबसे पहले फिल्म का गाना लॉन्च करने जा रहे हैं.

बार-बार देखो की टीम इस कदम से बहुत ज्यादा उत्साहित है और होगी भी क्यों नहीं, इतना बड़ा बदलाव जो मेकर्स ने किया. पंजाबी कालजयी गाना काला चश्मा एक नए फ्लेवर में आ रहा है, जिसमें फ्रेश कपल कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ परफार्म करते नजर आएंगे. सूत्रों की माने तो कैटरीना कैफ फिल्म से एक नए अवतार में सामने आएंगी और यकीन मानिए उनका यह नया अवतार दर्शकों को आश्चर्यचकित कर देगा.

निर्माता करण जौहर कहते हैं “ काला चश्मा .2 एक पंजाबी पार्टी स्टाटर गाना है, जो पिछले एक दशक से लोगों के दिलों में राज करते आ रहा है. हमारा मोडिफाइड किया गया गाना, जिसमें म्यूजिक और बोल को ट्रीट करके पेश किया गया है, वास्तव में आपको एक अलग ही आनंद देगा. फिल्म बार-बार देखो प्यार और जिंदगी का सेलिब्रेशन है और यह गाना इन दोनों के संगम को बेहतर तरीके से लोगों के सामने पहली बार लेकर आएगा. हमारे कैंपेन की इस गाने के साथ शुरुआत हो रही है और इसके तुरंत बाद ही फिल्म का ट्रेलर लान्च कर दिया जाएगा. मैं आश्वस्त हूं कि यह गाना आपके चेहरे पर एक हल्की सी मुस्कान छोड़ देगा.

नित्य मेहरा कहते हैं “ काला चश्मा या केसी, जैसा मैं इस गाने को बुलाता हूं, एक सेलेब्रेटरी सॉन्ग यानी सेलिब्रेशन्स के समय आपके कदम थिरकाने वाला गाना है. जब से बार-बार देखो.. जो रिश्तों को सेलिब्रेट करनेवाली बनी है, तब से हम इसे एक गाने के साथ पहली झलक पेश करने की सोच रहे थे. यकीन मानिए केसी से बेहतर कुछ नहीं हो सकता. केसी फनी है, कदम थिरकानेवाला के साथ एक ऐसा गाना जिस पर आप अपने डांस स्टाइल को अपने अंदर दबा के नहीं बैठ पाएंगे वो सीधे डांस प्लोर आएगी. तो आनंद लें काला चश्मा का ”

बार-बार देखो के मेकर्स ने सुपरहिट गाना काला चश्मा से संबंधित सारे अधिकार पहले ही खरीद लिए हैं. अब काला चश्मा नए अवतार में लोगों के सामने आएगा, जिसमें सिद्दार्थ और कैटरीना की जबरदस्त परफॉर्मेंस के साथ दोनों की कैमस्ट्री दर्शकों के सामने आएगी. गाना 27 जुलाई को रिलीज होने जा रहा है.

काला चश्मा को नया रूप दिया है आज के सबसे बड़े रैपर्स एंड सिंगर बादशाह ने. बादशाह ने गाना को रिकंपोज करने के साथ नया टच दिया है. गाने में आवाज दी है अमर अर्शी, बादशाह और नेहा कक्कर ने. गाने के कोरियोग्राफर बॉस्को-सीजर हैं. काला चश्मा 1990 के गाने “तेनु काला चश्मा जचता वे…तू ” का ही नया वर्जन है. 90 से लेकर आज तक यह गाना हर पार्टी और नाइटक्लब की जान है. और अब इसका नया अवतार जिसे कैटरीना और सिद्दार्थ आपके सामने लेकर आ रहे हैं और इसे भी सबसे ज्यादा चलने वाले गानों की लिस्ट में अभी से शुमार कर लिया गया है. 9 सितंबर को रिलीज होने वाली बार-बार देखो को नित्य मेहरा ने डायरेक्ट किया है, जो उनकी पहली फिल्म है.

सिद्दार्थ और कैटरीना स्टारर फिल्म बार-बार देखो का इंतजार काफी समय से हो रहा है. लेकिन जब से काला चश्मा के नए अवतार में दोनों के परफॉर्मेंस और कैमेस्ट्री की चर्चा है तब से इसका इंतजार अब और बढ़ गया है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...