फिल्म इंडस्ट्री के सामान्य पैटर्न को बार-बार देखो की टीम बदलने वाली है. आमतौर पर फिल्म रिलीज के पहले उसका टीजर, ट्रेलर और फिर गाना लॉन्च किया जाता है. इस पैटर्न से कुछ नया करने की सोच से बार-बार देखो आपके सामने जल्द आएगी. खबर है कि एक्सल एंटरटेंमेंट और धर्मा प्रोडक्शन की आने वाली फिल्म बार-बार देखो के मेकर्स सबसे पहले फिल्म का गाना लॉन्च करने जा रहे हैं.

बार-बार देखो की टीम इस कदम से बहुत ज्यादा उत्साहित है और होगी भी क्यों नहीं, इतना बड़ा बदलाव जो मेकर्स ने किया. पंजाबी कालजयी गाना काला चश्मा एक नए फ्लेवर में आ रहा है, जिसमें फ्रेश कपल कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ परफार्म करते नजर आएंगे. सूत्रों की माने तो कैटरीना कैफ फिल्म से एक नए अवतार में सामने आएंगी और यकीन मानिए उनका यह नया अवतार दर्शकों को आश्चर्यचकित कर देगा.

निर्माता करण जौहर कहते हैं “ काला चश्मा .2 एक पंजाबी पार्टी स्टाटर गाना है, जो पिछले एक दशक से लोगों के दिलों में राज करते आ रहा है. हमारा मोडिफाइड किया गया गाना, जिसमें म्यूजिक और बोल को ट्रीट करके पेश किया गया है, वास्तव में आपको एक अलग ही आनंद देगा. फिल्म बार-बार देखो प्यार और जिंदगी का सेलिब्रेशन है और यह गाना इन दोनों के संगम को बेहतर तरीके से लोगों के सामने पहली बार लेकर आएगा. हमारे कैंपेन की इस गाने के साथ शुरुआत हो रही है और इसके तुरंत बाद ही फिल्म का ट्रेलर लान्च कर दिया जाएगा. मैं आश्वस्त हूं कि यह गाना आपके चेहरे पर एक हल्की सी मुस्कान छोड़ देगा.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...