अक्सर हम सुनते रहते हैं कि लड़कों को आंटिया और भाभियां ज्यादा हॉट लगती हैं. लेकिन अब इस बात कि पुष्टि विशेषज्ञों ने भी कर दी है. हाल ही में हुए एक सर्वे में बात सामने आई है कि लड़कों को अपनी उम्र कि लड़कियों से कहीं ज्यादा बड़ी उम्र कि औरतें पसंद आती हैं. लड़कों को शादीशुदा औरतें लड़कियों की तुलना में ज़्यादा पसन्द आती हैं. इस सर्वे में जब लोगों से पूछा गया तो उनमें से ज्यादातर लोगों ने स्वीकार किया की उन्हें आंटी और भाभी की उम्र कि पड़ोस में रहने वाली शादीशुदा औरतों पर क्रश हैं.

हालांकि, सर्वे में शामिल लोगों ने यह नहीं कहा की उन्हें आंटियों और भाभियों जैसी औरतों कि हर बात हमे अच्छी लगती है. उन्हें तो बस कुछ खास बातें ही आकर्षित करती हैं. तो आज से आप भी जान ही गए होंगे कि आखिर लड़कों का दिल आंटी या भाभी पर क्यों आ जाता हैं.

ऐसा माना जाता है कि शादीशुदा औरते कुंवारी और सिंगल लड़की कि तुलना में ज्यादा भावुक होती हैं और वो मर्दो कि मनोदशा को अच्छी तरह समझती हैं. शादीशुदा औरते सिंगल और कुंवारी लड़कियों से ज़्यादा विश्वसनीय होती हैं और उनमें अत्यधिक आत्मविश्वास होता है.

शादीशुदा औरतें कुंवारी और सिंगल लड़की कि तुलना में ज्यादा मैच्योर होती हैं. इसके अलावा, वो अपने फ़िगर और स्किन का भी अच्छी तरह ख्याल करती हैं. जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ती हैं वो इंसिक्योरिटी से भी उबरने लगती हैं.

शादी के बाद महिलाएं पुरुषों के साथ केवल काम कि बातें करने में विश्वास रखती हैं वो आजकल के लड़के लड़कियों जैसे 24 घंटे एक दूसरे से चिपके रहने में विश्वास नहीं करती हैं. शादीशुदा औरतें ग्लैमर की दुनिया को छोड़कर और सिम्पल लाइफ जीती हैं और ज्यादा अच्छी लगती हैं.