छोटे परदे की दुनिया में सास-बहू के ड्रामे और अलग तरह की प्यार-मोहब्बत की कहानियों के जरिए अपना अलग मुकाम हासिल करने वाली प्रड्यूसर एकता कपूर ने अपने प्रॉडक्शन में कई बेहतरीन फिल्मों का भी निर्माण किया है. बदलते समय के साथ एकता की बालाजी टेलिफिल्म्स लिमिटेड अब डिजिटल मनोरंजन की दुनिया में भी अपने ऐप ऑल्ट बालाजी के साथ कदम रखने जा रही हैं.

अलग-अलग कहानियों के साथ भारतीय दर्शकों तक आसानी से पहुंचने के उद्देश्य से एकता अब ऑल्ट बालाजी नाम का एक डिजिटल ऐप लेकर आ रही हैं. बालाजी टेलीफिल्म्स के इस ऐप पर राम कपूर और साक्षी तनवर स्टारर वेब सीरीज 'करले तू भी मोहब्बत', निम्रत कौर और जूही चावला स्टारर 'द टेस्ट केस', सहित कई और शो जैसे 'वंस अपॉन ए नाइट', 'देव डीडी', 'रोमिल एंड जुगल' और 'बॉयगिरी' जैसे वेब सीरीज देखने को मिलेंगे.

'ऑल्ट बालाजी देश और दुनियाभर के डिजिटल मनोरंजन क्षेत्र में नेतृत्व हासिल करना चाहता है. औपचारिक रूप से ऐप को अप्रैल 2017 में हिंदी और अन्य भारतीय भाषाओं में लॉच कर दिया गया है. अन्य किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इससे पहले ऐसी कोई पहल नहीं की है. रिपोर्ट के मुताबिक एकता कपूर ने ऐप के कन्टेट को भारतीय दर्शकों की पसंद को ध्यान में रखकर बनाया हैं.'

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...