हिंदी फिल्मों में मेल एक्टर्स के बीच भी 'बॉडी एक्सपोज' करने की होड़ सी लगती नजर आ रही है. 'सांवरिया' में रणबीर कपूर और 'दोस्ताना' में जॉन अब्राहम के बाद इस रेस में नए खिलाड़ी हैं रणवीर सिंह.

रणवीर एक ऐसे एक्टर हैं जिन्हें दूसरों की तुलना में खुद को एनर्जेटिक दिखाना नहीं पड़ता, बल्कि वो खुद ही हमेशा चार्ज रहते हैं. जोश, जूनून, उत्साह, एनर्जी, क्रेजीनेस और शरारत तो उनकी पर्सनैलिटी का हिस्सा हैं. और पिछली कई फिल्मों में उन्होंने यह भी बखूबी साबित कर दिया है कि उन्हें किसी भी तरह के रोल से ऐतराज नहीं है.

एक बेवसाइट की खबर के मुताबिक आदित्य चोपड़ा की आने वाली फिल्म 'बेफिक्रे' के लिए रणवीर सिंह 'नेकेड' होने का मूड बना रहे हैं.

अब रणवीर बॉलीवुड के रोमांस गुरु आदित्य चोपड़ा के साथ जुड़कर फिल्म 'बेफिक्रे' के लिए करतब करते दिखेंगे. फिल्म में 23 किसिंग सीन होंगे और इसमें रणवीर सिंह बिना कपड़ों के भी नजर आएंगे.

एक्सपोज करने की रेस में रणबीर कपूर और जॉन अब्राहम को पीछे छोड़ते हुए रणवीर सिंह इस फिल्म में अपनी बॉडी के पीछे का पूरा हिस्सा ऑन-स्क्रीन नेकेड एक्सपोज करेंगे. देखने वाली बात यह होगी कि रणवीर की दीवानी फीमेल फैन्स किस तादाद में बॉक्स ऑफिस पर उनकी बेयर बॉडी की झलक पाने पहुंचेंगी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...