सरिता विशेष

टीवी सीरियल ‘‘कैसी यह यारियां’’ में माणिक का किरदार निभाकर लड़कियों के बीच लोकप्रिय अभिनेता पार्थ सम्थान कुछ माह पहले तक विकास गुप्ता के साथ होमोसेक्सुअल संबंधों को लेकर विवादों से घिरे हुए थे. मगर इस विवाद ने उन्हे छोटे परदे से बड़े परदे तक पहुंचा दिया. जी हां! पार्थ सम्थान अब अभिनेत्री कटरीना कैफ के पूर्व मेकअप मैने सुभाष सिंह द्वारा बनायी जा रही अनाम फिल्म में अभिनय करने के साथ ही गीत भी गा रहे हैं.

सूत्रों की माने तो पार्थ सम्थान मधुर व कर्णप्रिय आवाज के मालिक हैं. पार्थ ने शास्त्रीय संगीत की तालीम ले रखी है और वह अक्सर शौकिया गाते रहे हैं. उनकी आवाज के कायल फिल्म निर्माता सुभाष सिंह ने उन्हे अपनी फिल्म में पाकिस्तानी माडल व अभिनेत्री सोहई अली अब्रो के संग अभिनय करने का मौका देने के साथ साथ हाल ही में उनकी आवाज में फिल्म का प्रमोशनल सांग भी रिकार्ड करवाया.

सुभाष सिंह का दावा है कि पाकिस्तानी अदाकारा सोहई अली अब्रो पहले से ही सीरियल ‘‘कैसी यह यारियां’’ देखकर पार्थ की फैन बन चुकी थीं और उन्हें फिल्म की पटकथा भी पसंद आयी, तो वहीं पार्थ भी सोहई के प्रशंसक हैं.

अभिनय व गायन के साथ बालीवुड में कदम रखने की चर्चा चलने पर पार्थ सम्थान ने कहा- ‘‘अभिनय व गायन दोनों में बहुत अंतर है. मैं शौकिया गाता रहता हूं. इसलिए जब मुझे इस फिल्म के प्रमोशनल गीत को अपनी आवाज में रिकार्ड करना था, तो मैं बहुत नर्वस था. पर सब कुछ सही ढंग से हो गया. वास्तव में अभिनय में हमें पता चलता रहता है कि हम कहां गलत जा रहे हैं. पर गायन का मामला बहुत अलग है. लेकिन मैंने एक प्रयोग किया है. अब मुझे दर्शकों व अपने प्रशंसकों की राय का बेसब्री से इंतजार है.’’