सरिता विशेष

बौलीवुड में तीन माह से चर्चाएं गर्म हैं कि नरगिस फाखरी ने बौलीवुड को हमेशा के लिए अलविदा कह अमेरिका में बस गयी हैं. मगर कुछ दिन पहले ही नरगिस फाखरी ने ‘‘इंस्टग्राम’’ पर पोस्ट किया था कि वह बहुत जल्द भारत आ रही हैं और बौलीवुड को अलविदा कहने का उनका इरादा नहीं है. मगर अब जो नई खबर मिली है, उससे यह बात उभरकर आती है कि नरगिस फाखरी ने इंस्टाग्राम पर झूठ लिखा था. जी हां! एक तरफ वह बौलीवुड लौटने की बात कर रही हैं, तो दूसरी तरफ वह नई हौलीवुड फिल्म अनुबंधित कर रही हैं.

वास्तव में नई खबर यह है कि नरगिस फाखरी ने नम्रता सिंह गुजराल की हौलीवुड फिल्म ‘‘5 वेडिंग्स’’ अनुबंधित की है, जिसमें वह आस्कर नामित कलाकार कैंडी क्लार्क और ग्लोबल अवार्ड से नामित कलाकार बो डेरेक के साथ अभिनय करने वाली हैं. सूत्रों के अनुसार इस हौलीवुड फिल्म में नरगिस फाखरी केंद्रीय भूमिका निभा रही हैं. फिल्म की कहानी एक ऐसी अमेरिकन महिला पत्रकार की है, जो बौलीवुड वेडिंग्स पर किताब लिखने के लिए भारत आती है.

सूत्रों की माने तो इस फिल्म का कुछ हिस्सा भारत व कुछ हिस्सा हौलीवुड में ही फिल्माया जाएगा. तो क्या ‘इंस्टाग्राम’ में नरगिस ने जो कुछ लिखा उसके मायने यह थे कि वह इस हौलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए भारत आएंगी. पता नहीं इस तरह की बातें सोशल मीडिया पर लिखकर नरगिस जो झूठ बोल रही हैं, उससे वह किसे धोखा दे रही हैं..