अजय देवगन के साथ ‘‘सिंघम’’ के अलावा ‘‘स्पेशल छब्बीस’’ और‘‘दो लफ्जों की कहानी’’ जैसी हिंदी फिल्मों के अलावा दक्षिण भारत में करीबन 30 से अधिक फिल्मों में अभिनय कर चुकी मुंबई वासी काजल अग्रवाल पहली बार दक्षिण भारत के सुपर स्टार चिरंजीवी के साथ फिल्म ‘‘खिलाड़ी नंबर 150’’ में अभिनय कर रही हैं. खुद काजल अग्रवाल ने इस बात को चिंरजीवी के साथ अपनी फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर पूरी दुनिया को बताया है. यह फिल्म चिरंजीवी के करियर की 150वीं फिल्म है. जब से काजल अग्रवाल ने यह तस्वीर पोस्ट की है, तब से टौलीवुड के साथ साथ बौलीवुड में भी लोग इस जोड़ी को लेकर कई तरह की बातें कर रहे हैं. जिसकी अपनी खास वजहे हैं.

फिल्म ‘‘खिलाड़ी नंबर 150’’ का निर्माण ‘‘कोनीडेला प्रोडक्शन कंपनी’’ के तहत चिंरजीवी के बेटे व दक्षिण के स्टार कलाकार राम चरण कर रहे हैं. जबकि फिल्म के निर्देशक वी वी विनायक हैं. और दक्षिण भारत में राम चरण तथा काजल अग्रवाल की युवा रोमांटिक जोड़ी काफी चर्चित जोड़ी है. राम चरण व काजल अग्रवाल ने एक साथ कई सुपर हिट फिल्में दी हैं. मगर अब पहली बार काजल अग्रवाल, राम चरण के पिता चिरंजीवी के साथ रोमांटिक किरदार निभा रही है.

बहरहाल, फिल्म ‘‘खिलाड़ी नंबर 150’’ की एक तस्वीर इंटाग्राम पर पोस्ट कर काजल अग्रवाल ने हंगामा मचा दिया है. राम चरण के अलावा चिरंजीवी के फैन्स को भी यह जोड़ी काफी हॉट लग रही है. इस तस्वीर में दोनों का लुक और स्टाइल भी लोगों को भा रहा है. काजल अग्रवाल के प्रशंसक तो चिरंजीवी के साथ सिनेमा के परदे पर ‘आन स्क्रीन केमिस्ट्री’ देखने के लिए उतावले हो चुके हैं, पर उससे कहीं ज्यादा टौलीवुड के लोग चर्चा कर रहे हैं कि चिंरजीवी के साथ काजल अग्रवाल की जोड़ी सिनेमा के परदे पर क्या गुल खिलाएगी? इस बीच निर्देशक वी वी विनायक चिरंजीवी व काजल अग्रवाल पर यूरोप में कुछ रोमांटिक गाने फिल्माने में व्यस्त हैं.