सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं. खास बात यह कि 51 साल के इस हीरो की अब भी तमाम हीरोइनें और लड़कियां दीवानी हैं. आधा दर्जन लड़कियों से सलमान का चक्कर भी चला, पर कोई भी उन्हें इस तरह मन नहीं भाई कि उस से शादी की सोच सकें. अलबत्ता इस में कोई दो राय नहीं कि उन्होंने कई कलाकारों का कैरियर बना कर उन की किस्मत संवारी है. इन में कई विदेशी लड़कियां भी हैं.

बौलीवुड में काम करने के चक्कर में कई विदेशी लड़कियां सलमान के पास आती रहती हैं, कई बार उन से सलमान की दोस्ती भी हो जाती है. ऐसे में लोग सलमान के साथ उन का नाम जोड़ने लगते हैं. इस क्रम में पिछले दिनों सलमान के साथ यूलिया और एमी जैक्सन के नाम भी जुड़े. लेकिन हकीकत में सलमान न तो उन की तरफ आकर्षित थे और न ही उन का उन से कोई रिश्ता था.

एमी जैक्सन की बात करें तो ब्रिटेन के लिवरपूल शहर की रहने वाली एमी जैक्सन बौलीवुड में काम करने के लिए मुंबई आई थीं. सलमान खान के सहारे उन्हें उन के भाई सुहैल खान की फिल्म ‘फ्रीकी अली’ में काम मिल गया, जिस में वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट थीं. इस साल एमी जैक्सन की अब तक की सब से महंगी भारतीय फिल्म ‘2.0’ होगी, जिस में रजनीकांत और अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार हैं. एमी को इस फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं.

एमी जब सुहैल की फिल्म ‘फ्रीकी अली’ में काम कर रही थीं, तब वह सलमान से मिलती रहती थीं. यह देख कर मीडिया ने एमी का नाम सलमान के साथ जोड़ना शुरू कर दिया था. जब इस बात को ले कर एमी और सलमान दोनों चुप रहे तो लोग तरहतरह के कयास लगाने लगे. लेकिन सलमान और एमी की लगातार चुप्पी ने आखिर इस पर विराम लगा दिया. पिछले दिनों जब एमी एक पार्टी में पहुंचीं तो कुछ मीडियाकर्मियों ने उन से सलमान के बारे में बात की. इस के जवाब में एमी ने कहा, ‘सलमान में ऐसा तो कोई जादू है जो हर कोई उन की तरफ खिंचा चला आता है. फिर भला मैं कैसे इस जादू से बच सकती थी. मैं बेशक सलमान के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता पाई, लेकिन जो भी वक्त गुजारा, खूब एंजौय किया. मुझे अगर एक बार फिर मौका मिले तो सलमान के साथ डेट पर जाना चाहूंगी.’

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...