उत्तर प्रदेश सरकार की फिल्मनीति और लखनऊ की खूबसूरती अब फिल्म निर्माताओं को खूब पसंद आ रही है. लखनऊ और आसपास के शहरों में कई हिंदी और भोजपुरी फिल्मों के साथ म्यूजिक एलबम भी शूट हो रहे हैं.

नशे के कारोबार और दुष्प्रभाव पर आधारित फिल्म “दलदल” की शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मलिहाबाद में हो रही है.

daldal movie is awareness against anti drug

निर्माता संजीव कुमार तिवारी और निर्देशक दीपक कुमार ने बताया कि फिल्म “दलदल” एक साफ सुथरी और स्वस्थ मनोरंजन देने वाली फिल्म होगी. फिल्म की पूरी शूटिंग लखनऊ और इसके आसपास के खुबसूरत लोकेशन पर की जाएगी.

उल्लेखनीय है कि फिल्म “दलदल” में गौरव झा और ऋतु सिंह मुख्य भूमिका में हैं. ऋतु सिंह उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की रहने वाली हैं. लखनऊ के ही बीएनए से उन्होंने एक्टिंग सीखी है. वो कहती हैं लखनऊ में शूटिंग के लिए आना बहुत अच्छा लगा.

सहयोगी कलाकरों के रूप में मनमोहन तिवारी, राव रणविजय, नेहा माधवी पांडेय, विजय पांडेय, नंदिनी वर्मा, सोनम उजाला, मास्टर आश्रय तिवारी, बेबी वाणी शर्मा और सुशील सिंह आदि मुख्य भूमिका में हैं.

फिल्म की सह निर्मात्री हैं अनुराधा शुक्ला जबकि गीतकार व संगीतकार हैं संतोष पूरी, एक्शन डायरेक्टर हैं हीरा यादव, सिनेमेटोग्राफी करने वाले हैं अयूब अली खान, कला निर्देशक है मोहन मावा, असोसिएट डायरेक्टर हैं के के श्रीवास्तव नीरज, कोरियोग्राफर हैं राम देवन और महेश आचार्या, प्रोजेक्ट डिजाइनर हैं प्रवीन चंद्रा, प्रोडक्शन की कमान संभाली है जोश प्रोडक्शन ने और प्रचारक हैं उदय भगत.

Tags:
COMMENT