बौलीवुड में प्रेरणा अरोड़ा की कंपनी ‘‘क्रियाज क्रिएशंस’की वजह से कई फिल्मों पर छाए संकट से बौलीवुड का हर शख्स परेशान है. जौन अब्राहम ने ‘क्रियाज क्रिएशंस’के साथ संबंध खत्म करके अपनी फिल्म ‘‘परमाणु’’ को रिलीज करने की तैयारी शुरू कर दी है, तो वहीं अभिषेक कपूर ने अपनी फिल्म ‘केदारनाथ’ को प्रेरणा अरोड़ा की कंपनी के चंगुल से छुड़ाकर अकेले ही बनाकर रिलीज करने का ऐलान कर दिया है. इतना ही नहीं जौन अब्राहम की कंपनी ‘जे ए इंटरटेनमेंट’ और प्रेरणा अरोड़ा की कंपनी ‘क्रियाज किएशंस’ के बीच का विवाद अदालत तक पहुंच गया है.

उधर ‘क्रियाज क्रिएशंस’ द्वारा धन न देने के कारण ‘बत्‍ती गुल मीटर चालू’ और ‘फन्ने खां’ इन दो फिल्मों की शूटिंग रूक गयी है. फिल्म ‘बत्‍ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग बंद होने से अभिनेत्री यामी गौतम सबसे ज्यादा निराश हैं. काफी लंबे समय के बाद उनकी किसी फिल्म की शुरुआत हो रही थी, पर यामी गौतम इस फिल्म के लिए शूटिंग शुरू करतीं, उससे पहले ही यह फिल्म बंद हो गयी है.

प्रेरणा अरोड़ा की कंपनी ‘क्रियाज क्रिएशंस’ पर जौन अब्राहम से लेकर अभिषेक कपूर तक सभी समय पर धन उपलब्ध न कराने का आरोप लगा चुके हैं. अब धन न मिलने से ही दो फिल्मों की शूटिंग रूकी है.

जौन अब्राहम के साथ कानूनी लड़ाई लड़ रही प्रेरणा अरोड़ा ने फिलहाल चुप्पी साध रखी है. उनकी कंपनी के लोग भी सवालों के जवाब देने की बजाए इधर उधर झांकते नजर आ रहे है. जबकि सूत्र दावा करते हैं कि प्रेरणा अरोड़ा जल्दबाजी में एक साथ कई फिल्मों के साथ सह निर्माता बन गयी, पर उनके पास उतना धन नहीं है. कुछ लोग दावा कर रहे हैं प्रेरणा अरोड़ा तो अपनी फिल्मों की बजाय हमेशा खुद को ही लाइम लाइट में रखना चाहती हैं और उसी पर सबसे ज्यादा धन खर्च कर रही हैं. अब असली माजरा तो प्रेरणा अरोड़ा ही जानती हैं…

VIDEO : नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

COMMENT