सरिता विशेष

विशाल भारद्वाज ने जब दीपिका पादुकोण और इरफान को लेकर एक अनाम रोमांटिक फिल्म निर्देशित करने का ऐलान किया, तो सबसे ज्यादा खुश दीपिका पादुकोण हुई थीं. वह ‘पद्मावत’करने के बाद से विवादों के चलते लगातार तनाव में जी रही थीं. ‘पद्मावत’के बाद उन्होंने कोई अन्य फिल्म नहीं की. ‘पद्मावत’काफी गंभीर किस्म की फिल्म थी. तो दीपिका को लगा कि अब एक हल्की फुलकी फिल्म करके वह इंज्वाय करेंगी.

इस फिल्म की शूटिंग दस मार्च से शुरू होनी थी, मगर अचानक इरफान खान की बीमारी की खबर से यह फिल्म अधर में लटक गयी. तो दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण को लेकर दो तीन तरह की खबरें गर्म हैं. एक तरफ चर्चा है कि दीपिका पादुकोण अपनी शादी की तैयारी में व्यस्त हैं. इसीलिए उन्होंने रणवीर सिंह को अपने माता पिता से बंगलोर जाकर मिलवाया और उनके बीच लंबी बातचीत हुई. वहीं खबर गर्म है कि दीपिका पादुकोण पीठ दर्द से परेशान हैं. उनकी बीमारी को देखते हुए डाक्टरों ने दीपिका पादुकोण को पूरे चार माह तक पूरी तरह से आराम करने की सलाह दी है. इन्हीं खबरों के बीच दीपिका पादुकोण को फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला के पास भी जाते हुए देखा गया.

उधर बौलीवुड का एक तबका दीपिका पादुकोण की पीठ दर्द की बीमारी को गंभीरता से नहीं ले रहा है..अब सवाल है कि वह बीमारी को लेकर झूठ क्यों बोलेंगी?  उनके पास एक भी फिल्म नहीं है…वह तो चाहेंगी कि जल्दी से एक अच्छी फिल्म की शूटिंग शुरू करें.