सरिता विशेष

VIDEO : सिर्फ 30 सैकंड में अपनी आईब्रो को बनाएं स्टाइलिश

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

बीते आखिरी दो हफ्ते कपूर परिवार के लिए आसान नहीं रहे. कपूर फैमिली ने अपने घर के सबसे प्यारे इंसान को बहुत जल्दी खो दिया. हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सौतेली मां श्रीदेवी के लिए एक फोटो शेयर की है, जिसके लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। श्रीदेवी के अकस्मात निधन ने कपूर परिवार बल्कि पूरा देश गमगीन हो गया.

श्रीदेवी के फैंस के साथ ही बौलीवुड जगत के दिग्गज सितारे भी श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे. इस दुख की घड़ी में अभिनेता अर्जुन कपूर भी पिता बोनी कपूर और जाह्नवी और खुशी के साथ हमेशा साथ खड़े रहे. अर्जुन कपूर ने पूरे परिवार की अच्छे से केयर भी की. अर्जुन पिता बोनी कपूर की मदद के लिए दुबई भी पहुंचे और जब तक श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के सारे इंतजाम देखने के लिए अर्जुन कपूर मुंबई में ही रहे.

One day at a time…

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

अर्जुन कपूर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, वनडे एट अ टाइम. अर्जुन कपूर द्वारा शेयर की गई तस्वीर में अंग्रेजी में लिखीं लाइनों का अर्थ है, तुम बहादुर हो क्योंकि जिंदगी ने तुम्हें कारण दिए और तुम अभी भी चमक रहे हो और इसी तरह चमकते रहो. अर्जुन के द्वारा शेयर की गई फोटो में फैंस कमेंट कर अर्जुन की तारीफ कर रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट बौक्स में लिखा, ”अर्जुन तुम बहादुर इंसान हो. तुममे एक लीडर के गुण हैं. तालियां तुम्हारे लिए डियर अर्जुन.” वही एक अन्य यूजर ने कमेंट बौक्स में लिखा, ”अर्जुन जी, खुशी में तो हर इंसान साथ देता है लेकिन जिस तरह से आपने दुख में अपने पिता और बहनों का साथ दिया यह महान है, लव यू.” एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ”जो दुख में साथ दे वहीं सच्चा इंसान हैं जो आप हो. अर्जुन सर बहुत अच्छा.”

कठिन समय में अर्जुन ने अपने परिवार का साथ दिया इस बात पर एक यूजर ने अर्जुन की तारीफ करते हुए लिखा, ”जिस तरह से आपने कठिन समय में अपने परिवार को संभाला और उन्हें बिल्कुल भी अकेला महसूस होने नहीं दिया. मैंने आपकी फिल्में देखी हैं, मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं. आप जिस तरह के इंसान हैं मैं उसका भी फैन हूं. मुझे उम्मीद है कि आपकी मां को आपपर गर्व हो रहा होगा कि उन्होंने आपके जैसे बेटे को जन्म दिया.”