सरिता विशेष

समय समय की बात है. कल तक बॉलीवुड में शक्ति कपूर को बहुत बड़ा खलनायक माना जाता था. हर कोई खलनायक के तौर पर शक्ति कपूर के अभिनय की प्रशंसा करते हुए नहीं थकता. उस वक्त उनकी बेटी श्रद्धा कपूर भी अपने पिता की तारीफ करते हुए नहीं थकती थी. इतना ही नहीं कुछ समय पहले तक श्रद्धा कपूर का दावा करती थी कि वह अपने माता पिता के घर से बाहर रहना पसंद नही करती. इसीलिए वह अपना खुद का घर नहीं खरीदना चाहती.

लेकिन समय के साथ हालात बदल चुके हैं. अब श्रद्धा कपूर को निजी जिंदगी में अपने माता पिता खलनायक नजर आ रहे हैं. इसकी मूल वजह यह है कि श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर की प्रेम कहानी में खलनायक बनकर आ गए हैं.

Video Feature : फोर्ड के साथ लीजिए कुंभलगढ़ यात्रा का मजा

जब फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ में श्रद्धा कपूर को जोड़ा गया था, तभी से यह चर्चा गर्म हो गयी थी कि फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर के बीच प्यार की खिचड़ी पक रही है. इन दिनों श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर तथा फरहान अख्तर व उनकी पत्नी अधुना बभानी के बीच जो कुछ हो रहा है, उसे याद करते हुए यदि फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ देखी जाए, तो अहसास होता है कि फरहान अख्तर ने अपनी निजी जिंदगी की कहानी का कुछ अंश इस फिल्म में पिरोया है.

सूत्रों के अनुसार निजी जिंदगी में भी श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर के बीच संगीत मिलन का केंद्र बना हुआ है. श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर का रोमांस भी धीरे धीरे बंद कमरे से बाहर निकल चुका है. इससे श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर और उनकी मां शिवांगी कपूर काफी परेशान हैं.

हकीकत में शक्ति कपूर अपनी बेटी श्रद्धा कपूर के भविष्य को लेकर काफी चिंतिंत हैं. वह अपनी बेटी का व्याह भी करना चाहते हैं. मगर उन्हें अपनी बेटी श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर की प्रेम कहानी में अपनी बेटी का भविष्य अंधकारमय नजर आ रहा है. जिसकी कई वजहें हैं. फरहान अख्तर, श्रद्धा कपूर से उम्र में करीबन 15 साल बडे़ हैं. फरहान अख्तर दो बच्चों के पिता हैं. इसके अलावा फरहान अख्तर और उनकी पत्नी अधुना बभानी के बीच कानून तलाक नहीं हुआ है. तो चौथी तरफ फरहान अख्तर की ही वजह से सफलता की ओर अग्रसर श्रद्धा कपूर के करियर पर भी सवालिया निशान लग गया. श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर के अभिनय से सजी फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर पानी नहीं मांगा. अब तक श्रद्धा कपूर की किसी भी फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर इतनी बुरी दुर्गति नहीं हुई थी.

मगर पिछले दिनों श्रद्धा कपूर ने जे कदम उठाया, उससे शक्ति कपूर की रातों की नींद उड़ गयी. श्रद्धा कपूर ने जो कदम उठाया, उसके बाद जिस तरह से शक्ति कपूर ने पिता का फर्ज निभाते हुए अपनी बेटी के साथ जो कुछ किया, उससे श्रद्धा कपूर को अब शक्ति कपूर उनकी निजी जिंदगी में खलनायक नजर आ रहे हैं.

फरहान अख्तर के घर के गार्ड ने मीडिया को जो जानकारी दी, उस पर यकीन किया जाए, तो श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर का प्यार अब हर दीवार को तोड़ने पर आमादा है. सूत्रों के अनुसार चार दिन पहले श्रद्धा कपूर अपने माता पिता का घर छोड़कर, अपना पूरा सामान बांधकर ‘लिव इन रिलेशनशिप’ में फरहान अख्तर के साथ उनके घर में रहने पहुंच गयी थी. दिन भर अपनी बेटी के इस कदम पर गहन विचार करने के बाद दूसरे दिन सुबह सुबह शक्ति कपूर और श्रद्धा कपूर की मौसी पद्मिनी कोल्हापुरी एक साथ फरहान अख्तर के घर पहुंच गए. दरवाजा श्रद्धा कपूर ने ही खोला और सामने अपने पिता को देखकर उनके चेहरे पर हवाईयां उड़ने लगी. सूत्रों की माने तो शक्ति कपूर चुप रहे. पद्मिनी कोल्हापुरी ने श्रद्धा कपूर का सामान बांधा और फिर शक्ति कपूर ने श्रद्धा कपूर का हाथ पकड़कर अपनी गाड़ी में बैठाया, सामान पद्मिनी कोल्हापुरी ने उठाकर गाड़ी में रखा और सीधे अपने मुंबई के जुहू वाले घर पहुंचकर श्रद्धा कपूर को घर के अंदर बंद कर दिया.

फरहान अख्तर के घर पर जब यह सब हो रहा था, उस वक्त श्रद्धा कपूर चुप रहीं, क्योंकि घर के सामने कुछ लोग इकट्ठा होने शुरू हो गए थे. मगर श्रद्धा कपूर की खामोशी के पीछे एक बड़े तफान की सुगबुगहाट जरुर थी. देखना है कि यह तूफान कब आता है और इस तूफान की वजह से क्या घटित होता है.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं