कोरोना काल में बहुत से टीवी स्टार्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं. ऐसे में उनकी शादियों में बहुत कम लोग ही पहुंच पा रहे हैं. कुछ ऐसा ही देखऩे को मिला स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ये जादू है जीन्न के फेम स्टार  विक्रम सिंह चौहान के साथ भी.

विक्रम सिंह चौहान सुपरहिट सीरियल ये जादू है जिन्न का में नजर आ चुके हैं जहां उन्हें अपने दर्शकों से खूब सारा प्यार मिला है. उन्होंने भी इस लॉकडाउन मे शादी रचाई है. इस बात की जानकारी खुद विक्रम ने अपने सोशल मीडिया पर दी है.

ये भी पढ़ें- Imlie Spoiler Alert : मालिनी के एक्स बॉयफ्रेंड का सच सामने आते ही टूट जाएगा इमली और आदित्य का रिश्ता !

उन्होंने अपनी शादी की तस्वीर  सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस तस्वीर में उनकी गर्लफ्रेंड से पत्नी बनी स्नेहा बहुत प्यारी लग रही हैं. तस्वीर में दुल्हा दुल्हन बने विक्रम और स्नेहा काफी ज्यादा जच रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by vikkuaddu (@adivik_roshan_edits)

तस्वीर देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि स्नेहा और विक्रम एक-दूसरे केलिए ही बने है. दोनों की खुशी सातवें आसमान पर नजर आ रही है. फोटो शेयर करते हुए विक्रम ने लिखा है कि हमदोनों ने कुछ देर पहले शादी कि है . शादी के दौरान हमने भगवान और माता -पिता का आशीर्वाद लिए हैं.

ये भी पढ़ें- Kareena Kapoor के पिता हुए कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में हुए एडमिट !

आगे उन्होंने लिखा है कि स्नेहा और मैं जिंदगी के नए सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं. कोरोना वायरस की वजह से हमने एक छोटे से समारोह में फेरा लिया है. हालात को देखने के बाद हमने फैसला लिया है कि शादी का कोई ग्रैंड सेलिब्रेशन नहीं होगा. ऐसे में हमने कुछ खास रिश्तेदारों और परिवार वालों के बीच अपनी शादी रचाई है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT