स्टाप प्लस का पसंदीदा शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों सीरत और रणवीर के शादी की तैयारियां चल रही हैं. जहां कार्तिक ने वादा किया है कि वह दोनों की शादी करा के मानेंगा. इस सीरियल में अब बहुच बड़ा ट्विस्ट आने वाला है.

अभी तक आपने देखा है कि सीरत गोयनका हाउस पूजा के लिए जाएंगी, जहां कार्तिक और रणवीर के एक्सीडेंट की खबर को सुनकर वह डर जाती हैं. कार्तिक के एक्सीडेंट होने के बाद सीरत उसका पूरा ख्याल रखती है जहां उसे एहसास होता है कि वह कार्तिक के करीब आने लगी है.

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill के फैंस ने लगाई ऑल्ट बालाजी की क्लास तो मांगनी पड़ी माफी, जानें पूरा मामला

कार्तिक दर्द से उबरने के बाद तैयारियों में जुट जाता है. क्योंकि उसने वादा किया होता है कि वह सीरत और रणवीर की शादी जरुर करवाएगा. इसी बीच मनीष कार्तिक को अपने पार्टनर से मिलवाने ले जाता है मनीष का पार्टनर कोई और नहीं रणवीर के पिता नरेंद्र नाथ चौहान हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

अब इस सीरियल में नरेंद्र नाथ की वजह से सीरियल में भूचाल आने वाला है. इस सीरियल में आप आगे देखेंगे कि नरेंद्र नाथ के आने से पहले कार्तिक चला जाएगा. मीटिंग के दौरान मनीष नरेंद्र नाथ को शादी का न्योता देंगे जहां वहा आने के लिए तैयार हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें- कोरोना पीड़ितो के मदद के लिए विवेक ओबरॉय ने उठाया नया कदम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🖤kaira fp🖤 (@shivinxfantastic)

हालांकि इस बात की जानकारी रणवीर को नहीं है कि नरेंद्र नाथ चौहान शादी में बुलाए गए हैं, लेकिन जब वह आएंगे तो शादी में फिर से भूचाल आ जाएगा, क्योंकि एक बार रणवीर और सीरत नरेंद्र नाथ की वजह से अलग हो चुके हैं. देखते हैं इस बार शादी में अंजाम क्या होगा.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT