बिग बॉस 14 का फिनाला बहुत ज्यादा नजदीक है. इस रविवार को फाइनल हो जाएगा कि कौन बनेगा बिग बॉस 14 का विनर. किसके हाथ जाएगी ट्रॉफी. बात करें फाइनलिस्ट कि तो राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली, राखी सावंत और रुबीना दिलाइक फाइनल में पहुंच चुके हैं.

अब टॉप 3 में जानें कि लिए इन 5 सदस्यों में घमासान युद्ध होने वाला है. जिसमें से सिर्फ तीन लोग ही आखिरी फाइनल राउंड में जाएंगे. इस वक्त हर कोई अपने फैंस को सपोर्ट करते नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें- दीया मिर्जा ने की वैभव रेखी से दूसरी शादी तो एक्स वाइफ ने दिया ये रिएक्शन

अगर बात कि जाए राहुल वैद्य कि तो अभी कुछ लोग उन्हें ही विनर बता रहे हैं. बता दें कि राहुल वैद्य ने बिग बॉस 14 के पहले दिन से ही सुर्खियां बटोरी है. जिस तरह से राहुल वैद्य ने गेम खेला है. वैसे लोग जमकर उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by fan girl barbie🎀 (@_rahulvaidya__)

फैंस का ये प्यार पाकर राहुल वैद्य खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. राहुल वैद्य अपनी खुशी को रोक नहीं पा रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने राहुल वैद्य को कबीर सिंह का नाम भी दे दिया है. जैसे उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को बिग बॉस के घर के अंदर प्रपोज किया था. जिस वजह से उन्हें कुछ लोग कबीर सिंह का टैग दे दिए हैं.

ये भी पढ़ें- बिग बॉस 14: बिग बॉस 14: राहुल वैद्या के इमोशनल गाने को सुनकर काम्या

हालांकि ,अभी भी आप ये दावे के साथ नहीं कह सकते हैं कि इस शो का विनर कौन बनेगा. कुछ फैंस का कहना है कि राहुल लवर के साथ- साथ अच्छे इंसान भी है. लोग उन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं. कुछ लोगों का कहना है कि कबीर सिंह की इमेज की वजह से राहुल वैद्या रुबीना दिलाइक को हरा देंगे.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT