बिग बॉस 14 में इस समय फैमली वीक चल रहा है. इस समय सभी कंटेस्टेंट के फैमली वाले आ रहे हैं उनसे मिलने, एजाज खान, राखी सावंत और राहुल वैद्या अपने घर वालों से मिलकर इमोशनल नजर आएं.

वहीं कुछ प्रतियोगी ऐसे भी थे जो बिग बॉस के बाहरी दुनिया में क्या चल रहा है. उसे भी जानकर अपने परिवार वालों से पूछा. शो में आ रही ताजा रिपोर्ट की मानें तो शो के मेकर्स ने एजाज खान को सरप्राइज देने के लिए प्लान बना रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बिग बॉस 14: राखी सावंत अपनी मां से मिलकर हुई इमोशनल ,रोते हुए कि पति

शो में पवित्रा पुनिया दोबारा एंट्री मारने वाली हैं. जिससे शो के मेकर्स एजाज को सरप्राइज देंगे. एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है. इस खबर के बाद से फैंस का दिल गदगद हो जाएगा. बता दें कि एजाज खान और पवित्रा पुनिया की मुलाकात बिग बॉस 14 के दौरान हुई थी.

लेकिन कुछ ही दिनों में इन दोनों की दोस्ती बहुत ज्यादा गहरी हो गई थी. वहीं एक रिपोर्ट में एजाज खान के भाई ने बात करते हुए कहा कि अगर एजाज खान भविष्य में पवित्रा के साथ रहना चाहेंगे तो हमें कोई आपत्ति नहीं होगी.

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन की आवाज में कोरोना कॉलर ट्यून हटाने के लिए डाली गई याचिका

वहीं एजाज और पवित्रा भी एक- दूसरे के साथ काफी खुश नजर आते हैं, फैंस भी इस कपल को भविष्य में एक साथ देखने कि उम्मीद करते हैं.

वहीं रुबीना दिलाइक की नन्द उनसे मिलने आई उन्होंने रुबीना कि बहुत तारीफ करते हुए कहा कि रुबीना बहुत अच्छा कर रही है. हमें उम्मीद है कि हमारे घर से ही कोई  कोई विजेता बनेगा. जिसे सुनकर रुबीना के आंखों में आंसू आ गए. वहीं अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक के बीच भी शो के दौरान कई तरह कि गलतफैमिया आई थीं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT