"स्टार भारत" पर अपराध व अपराधियों के खात्मे के मकसद से एक सीरियल "सावधान इंडिया f.i.r. सीरीज" का प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे होता है. अब इसका नया सीजन "क्राइम का बुरा टाइम  शुरू अब से "के तहत शुरू हो रहा है . जिसमें पुलिस के नजरिए से अपराध कहानियों को पेश किया जा रहा है.  इस सीजन में अंत तक दर्शक अनुमान नहीं लगा सकेगा कि असली अपराधी कौन है ?इस सीजन की कहानी चार अलग-अलग शहर की पुलिस के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी.
ये भी पढें- बिग बॉस 14: इसी साल अली गोनी के साथ शादी करेंगी जैस्मिन भसीन, घर से
इस नए सीजन के लिए निर्माताओं ने कलाकारों के चयन को लेकर अच्छी खासी मशक्कत की है. एक तरफ इसमें पुलिस अफसर के किरदार में अंकुर नय्यर है, वहीं मुख्य पुलिस अधिकारी दुर्गा कुलकर्णी के किरदार में मानिनी मिश्रा को चुना गया है. मां दुर्गा की ही भांति दुर्गा कुलकर्णी मजबूत और सदैव लोगों की मदद के लिए मौजूद रहने वाली पुलिस अधिकारी हैं . वह इसमें हत्या की साजिशों से लेकर अपहरण व अन्य अपराधों  तक के मामलों को हल करती नजर आएंगी.
ये भी पढ़ें- रामगोपाल वर्मा के खिलाफ “फेडरेशन आफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलाइज
सीरियल "सावधान इंडिया f.i.r. सीरीज" से जुड़ने की चर्चा चलने पर मानिनी मिश्रा ने कहा -" मैं खुद इस सीरियल का हिस्सा बनने को लेकर उत्सुक थी. मुझे लगता है कि मेरा अहंकार पुलिस वाले जैसा ही है. मैं पुलिस अफसर का किरदार निभाते हुए बहुत खुश हूं. मेरे लिए यह न्याय दिलाने व समाज में बदलाव लाने का एक जरिया है. मैं स्वयं निजी जिंदगी में पुलिस और सशस्त्र बलों का सम्मान करती हूं.  इसके अलावा इस सीरियल में मुझे अद्भुत अभिनेता और प्यारे दोस्त अंकुर नय्यर के साथ काम करने का मौका मिला है. यह मेरे लिए सुखद आश्चर्य है. मैंने पहले भी 'स्टार भारत' के साथ काम किया है .इस बार 'स्टार भारत 'एक शानदार कंटेंट लेकर आ रहा है, जिसका हिस्सा मैं भी हूं."

Tags:
COMMENT