आम तौर पर धारणा है कि महिलाओं से ज्‍याद पुरुषों में सेक्‍स की भूख होती है. लेकिन अगर आप पोलैंड की एनिया लिसेसका से मिलेंगे, तो शायद हमेशा के लिये यह बात मन में नहीं लायेंगे. क्‍योंकि 21 साल की यह लड़की एक लाख पुरुषों के साथ यौन संबंध स्‍थापित करना चाहती है.

आपको हैरत यह जानकर भी होगी कि अब तक यह लड़की 284 पुरुषों संग सेक्‍स कर चुकी है. यह खबर एक विदेशी अखबार ने ब्रेक की जब खुद लड़की ने अपनी इच्‍छा को फेसबुक पेज पर बयां किया.

पोलैंड की इस लड़की ने खुद फेसबुक पर लिखा कि वो अब तक 284 पुरुषों के संग सेक्‍स कर चुकी है. उसने सबका रिकौर्ड एक डायरी में रखा है. वो अपनी डायरी में हर उस व्‍यक्ति का नाम, पता व टेलीफोन नंबर लिखती है, जिसके साथ उसने संबंध स्‍थापित किये हैं.

14,591 फेसबुक फैन्‍स रखने वाली पोलिश लड़की ने अपनी इच्‍छा व्‍यक्‍त की है कि अब तक जितने भी लड़कों के साथ उसने संभोग किया है, उनमें से किसी के साथ भी उसे वो सुख नहीं मिला, जो वह चाहती है.

उसने कहा कि सबके साथ सेक्‍स करने में मजा तो आया, लेकिन वो बात नहीं आयी, जो मैं चाहती हूं. उसने यह भी कहा कि वह अपने जीवन में एक लाख लोगों के साथ सेक्‍स करेगी, इसके लिये उसने पूरी प्‍लानिंग कर ली है. उस प्‍लानिंग के अंतर्गत वह एक व्‍यक्ति को 20 मिनट देगी.

खास बात यह है कि पोलैंड सरकार ने लड़की के मिशन पर कोई ऑबजेक्‍शन नहीं किया है, हालांकि पोलैंड में खुलेआम प्रौस्टिट्यूशन वर्जित है.

पोलैंड की एनिया लिसेसका

उसने कहा कि वह दुनिया के हर बड़े शहर में जाकर वहां के पुरुषों के साथ सेक्‍स करना चाहती है. अपने इस पोस्‍ट के बाद से यह लड़की दुनिया भर की वेबसाइटों पर चर्चा का विषय बनी हुई है.

सबसे पहले कहां पड़ती है नज़र

जब दो अपोजिट सेक्स के लोग आपस में पहली बार मिलते हैं तो उनकी नजर एक-दूसरे के यौन अंगों की ओर होती है, लेकिन एक अंतराष्ट्रीय सर्वे ने इस बात को झुठला दिया है. सर्वे के अनुसार पुरुष सबसे पहले आंखें, फिर मुस्‍कुराहट और उसके बाद स्‍तनों पर गौर करते हैं.

370 अंजान मर्दों के साथ सेक्‍स

ब्रिटेन की सेयी कोलाड नाम की एक महिला को 17 साल की कच्‍ची उम्र में ही सेक्‍स की ऐसी लत लगी कि उसने 370 अंजान मर्दों के साथ संबंध बनाया.

बिल्‍ले के साथ सेक्‍स

यह अमेरिका में देखने को मिला. यहां एक 23 वर्षीय युवती यौन संतुष्टि के लिये अपने बिल्‍ले के साथ सेक्‍स करती थी. जब उस पता चला कि ये बात अब पूरे इलाके में फैल गई है और उसे शक हुआ कि बात फैलाने वाली हरकत 72 वर्षीय उसके पड़ोसी ने की है तो वो चाकू लेकर उसे मारने पहुंच गई.

सेक्‍स पर हुआ सर्वे, निकली 40 बातें

अमेरिका की राष्‍ट्रीय सर्वे कंपनी ने एक लोगों के यौन संबंधों पर एक बड़ा सर्वेक्षण करवाया, जिसमें कई प्रकार की बातें सामने आयीं. यही नहीं कई तथ्‍य चौंकाने वाले आये, जो लोगों के अंदर यौन क्रियाओं व यौन इच्‍छाओं के प्रति भ्रांतियों को दूर करने वाले हैं.

Tags:
COMMENT