आगरा, 14 फरवरी, 2022 आगरा में वैलेंटाइन डे पर छात्राओं से अभद्रता. हिंदूवादी संगठनों ने पार्कों में पकडे लड़केलड़कियां, वीडियो बनाए. मोहब्बत की नगरी आगरा में वैलेंटाइन डे पर कुछ संगठनों के कार्यकर्ताओं ने पार्कों में छात्रछात्राओं को पकड़ लिया. उन के साथ अभद्रता की गई. राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने दोपहर को शहर के पालीवाल पार्क में लड़केलड़कियों को पकड़ लिया. उन के बैगों की तलाशी भी ली गई, बाद में पुलिस भी पहुंच गई.

छात्राओं के घर वालों से फोन पर बात की, इस के बाद जाने दिया. इन संगठनों के कार्यकर्ताओं ने रामबाग, महताब बाग और अन्य पार्कों में प्रेमी जोड़ों की जम कर खबर ली. उन के वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. पालीवाल पार्क में कार्यकर्ताओं ने छात्रछात्राओं को भारतीय संस्कृति का पाठ भी पढ़ाया. इस के बाद पार्कों में प्रेमी जोड़ों की संख्या कम हो गई. कन्नौज, 14 फरवरी, 2022 वैलेंटाइन डे पर शहर के लोहिया पार्क में चहलपहल दिखाई दे रही थी. कई प्रेमी जोड़े सुबह से ही पार्क गए थे. उन्होंने गुनगुनी धूप में हरी घास पर बैठ कर अपने प्रेम का इजहार किया.

उसी समय बजरंग दल के कार्यकर्ता वंदेमातरम तथा भारत माता की जय के नारे लगाते पहुंच गए तो प्रेमी जोड़े वहां से चुपचाप खिसक लिए. इसी तरह शहर के बाबा गौरी शंकर मंदिर में बने पार्क में भी कई प्रेमी जोड़े पहुंचे लेकिन वहां मंदिर प्रशासन ने पार्क बंद करवा दिया. भोपाल, 13 फरवरी, 2022 वैलेंटाइन डे पर प्रेमी जोड़ों के प्यार पर शिवसेना का पहरा रहा. नूतन कालेज स्थित शिव मंदिर पर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने प्रेमी जोड़ों को सबक सिखाने के लिए कालिका शक्तिपीठ मंदिर में डंडों की पूजा की और चेतावनी दी कि अगर कोई पार्क में कुछ करते दिखे बेबी, बाबू और शोना तो तोड़ देंगे शरीर का कोनाकोना. शिवसेना कार्यकर्ताओं ने यह भी कहा कि वैलेंटाइन डे के दिन हम पंडितजी, बैंड और घोड़ी साथ में ले कर चलेंगे. इस दौरान प्रेमी जोड़े कहीं भी अश्लीलता करते हुए पकड़े गए तो हम वहीं पर उन की शादी करा देंगे.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...