कहानी के बाकी भाग पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

दिव्या को बचपन से ही गाने का शौक था. इसी शौक को उस ने अपना प्रोफेशन बना लिया था. वह अकसर अपने गाने रिकौर्ड करने के लिए हरियाणा के विभिन्न स्टूडियो में जाती थी. कई जगहों पर वह उन गानों का वीडियो भी शूट करती थी. कभी खेतखलिहान में तो कभी किसी पार्क में. नहर के किनारे तो कभी माल आदि में दिव्या अपने वीडियो शूट करती थी.

इस काम में दिव्या का एक दोस्त रवि उर्फ रोहित काफी मदद करता था. रवि को भी गाने का शौक था. दोनों ने मिल कर कई गाने साथ में रिकौर्ड किए थे. कई वीडियो भी साथ में बनाए थे. दिव्या रवि की आवाज पर फिदा थी. जबकि रवि उस की डांस अदा और खूबसूरती पर जान छिड़कता था. रवि काफी अच्छा गाता था.

दोस्ती बदल गई प्यार में

रवि की आवाज सुरीली थी. धीरेधीरे दिव्या उस के अंदाज पर भी फिदा हो गई थी. फुरसत में दोनों काफी समय साथ बिताने लगे थे. हर जगह साथ आतेजाते थे और साथ में वीडियो शूट करते थे. कभी किसी एलबम की रिकौर्डिंग होनी होती थी तो कई बार रात में भी रवि दिव्या के साथ होता था. वह उस के घर भी आनेजाने लगा था.

प्यार की आग एक तरफ नहीं, बल्कि दोनों तरफ लगी हुई थी. रवि दिव्या की खूबसूरती का दीवाना था. उन की प्रोफेशनल फ्रैंडशिप प्यार में बदल चुकी थी. दिनरात की नजदीकियों से उन के बीच की सारी दूरियां मिट गई थीं. वे लिवइन रिलेशन में एक साथ भले ही नहीं रह रहे थे, लेकिन एकदूसरे पर फिदा रहते थे.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...