स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है”  के 3000 एपिसोड पूरे हो चुके हैं. और इस शो का 3000 वां एपिसोड भी औन एयर हुआ था, जिसमें काफी लंबे समय बाद कार्तिक और नायरा को एक साथ समय बिताते हुए देखा गया. इस शो के फैंस के लिए ये एपिसोड बेहद खास रहा.

टीवी की इस दिलकश जोड़ी को रोमांस करते देखकर फैंस काफी खुश होंगे. इस शो के फैंस की खुशी सोशल मीडिया पर भी देखने को मिली. फैंस के लाइक और कमेंट्स के जरिए इस शो के लिए उनका प्यार नजर आया. इस शो 11 साल के लंबे खूबसूरत सफर को फैंस ने याद किया.

तो आईए कुछ फैंस के कमेंट आपको बताते है. एक यूजर ने ट्वीटर पर कमेंट करते हुए लिखा, मैं ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की टीम के लिए बहुत खुश हूं. आप सब ने 11 साल तक टीवी की दुनिया पर राज किया है और मुझे उम्मीद है कि आगे भी आग अपन सफर ऐसे ही जारी रखेंगे.

ये भी पढ़ें- ‘‘सेक्शन 375″: यौन अपराधों पर प्रासंगिक व बेहतरीन कोर्ट रूम ड्रामा

तो वही दूसरे यूजर ने लिखा कि मुझे बीता एपिसोड बहुचत पसंद आया. मैं इस शो के मेकर्स से गुजारिश करता हूं कि,  कुछ समय तक इस ट्रैक को यूं ही दिखाया जाए. मुझे कार्तिक और नायरा का साथ बहुत खुशी देता है.

इतना ही नहीं  एक यूजर ने लिखा कि ‘आज का एपिसोड बहुत ही खूबसूरत था. क्योंकि एक लंबे वक्त के बाद कार्तिक और नायरा एक-दूसरे के इतने करीब नजर आए. इन दोनों को साथ देखकर मैं आज बहुत खुश हूं.

फैंस के कमेंट्स देख कर इतना तो साफ है कि, बीती रात के एपिसोड ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. जब कार्तिक और नायरा करीब आए हैं तो ऐसे में अब दर्शक चाहते हैं कि उनकी नजदीकीयां कायम रहे.

ये भी पढ़ें- ‘‘सीजंस ग्रीटिंग्स”: पहली भारतीय फिल्म जिसके साथ संयुक्त राष्ट्र ने मिलाया हाथ

Tags:
COMMENT