आमिर खान को मनोरंजन उद्योग का मार्केटिंग गुरु यूं ही नहीं कहा जाता है. अपनी हर फिल्म की रिलीज के दौरान आमिर ऐसी मार्केटिंग रणनीति अपनाते हैं कि सिनेमाघरों में पब्लिक आने पर मजबूर हो जाती है. गजनी में जहाँ उन्होंने सरेआम लोगों के बाल काटने का फंडा अपनाया तो पीके फिल्म के प्रचार के दौरान भेष बदलकर घूमें. दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार के प्रोमोशन के लिए आमिर कई महीनों तक चीन में डेरा जमाये बैठे रहे. और अब जब इस दीवाली उनकी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान रिलीज को तैयार है तो उन्होंने एक और मार्केटिंग का दांव खेल दिया है.

COMMENT