‘शाका लाका बूम बूम’,‘कहीं दिया जले कहीं पिया’ और ‘शगुन’ सहित कई टीवी सीरियलों और ‘खली बली’ सहित कई बौलीवुड फिल्मों का हिस्सा रही अभिनेत्री व मॉडल एकता जैन के अंदर विभिन्न भाषाओं में विविधता पूर्ण किरदार निभाने की अद्भुत क्षमता है. उनकी लोकप्रियता का आलम यह है कि फेसबुक पर उनके 5,78,000 फॉलोवर्स और 200 मिलियन पोस्ट रीच है.

एक तरफ एकता जैन जहां अभिनय के क्षेत्र में व्यस्त रहती हैं, वहीं उन्हें नई नई जगहों पर घूमने जाना पसंद है. उनका मानना है कि कि हर बार एक नई जगह जाकर वह काफी कुछ नया सीखती हैं.

ये भी पढ़ें-  एक साथ नजर आईं टीवी की सिमर और किन्नर बहू, देखें दीपिका और रुबीना की मस्ती

एकता जैन कहती हैं- ‘‘जब मैं मुंबई से बाहर किसी शहर या गांव में जाती हूं तो मैं वहां के लोगों से मिलती हूं, उनसे बातचीत करती हूं, वहां के पहनावे, बोल चाल की भाषा सहित बहुत कुछ जानकारी हासिल करती हॅूं, जो कि मुझे अलग अलग तरह के किरदार निभाने में सहायक होता है.’’ जब महाराष्ट्र में फिल्म व टीवी सीरियलों की शूटिंग पर प्रतिबंध लगा, तो एकता जैन राजस्थान के खूबसूरत शहर जोधपुर की यात्रा पर निकल गयीं.

वहां पर उन्होने राजस्थानी पारंपरिक महिला की तरह कपड़े पहने और जोधपुर के द उम्मेद होटल में कैमरे के लिए पोज दिया. एकता जैन ने पारंपरिक राजस्थानी पोशाक- गुलाबी और हरे घाघरा ओढ़नी और चूड़ा पहना था .उस वक्त वह राजस्थानी दुल्हन की तरह लग रही थीं, क्योंकि उन्होंने महल के खूबसूरत स्थानों में फोटोशूट कराया था.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...