भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) की जोड़ी को  घर-घर में पसंद किया जाता है. दोनों का कॉमेडी अंदाज दर्शकों का दिल जीत लेता है. अक्सर सेट पर ये दोनों एक-दूसरे का मजाक उड़ाते हैं तो कभी रोमांस करते नजर आते हैं. दर्शकों का इनका मस्ती भरा अंदाज काफी पसंद आता है. अब हर्ष और भारती का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें हर्ष लिंबाचिया कह रहे हैं कि उन्हें भारती सिंह से शादी करने का पछतावा हो रहा है. आइए बताते हैं, क्या है पूरा मामला.

दरअसल भारती और हर्ष यूट्यूब पर ‘लाइफ ऑफ लिंबाचिया’ लेकर आते हैं.  दोनों अक्सर फैंस के लिए फनी वीडियोज अपलोड करते हैं. इन वीडियोज में दोनों का नोक-झोक देखने को मिलता है.  हाल ही में भारती और हर्ष ने एक नया वीडियो अपने यूट्यूब पर शेयर किया है जिसमें दोनों बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa: शूटिंग जाने से पहले अनुज कपाड़िया को घर पर करना पड़ता है ये काम, देखें Video

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के इस वीडियो में अपने बच्चे से जुड़े सवालों का जवाब फैंस को दे रहे होते हैं. तभी दोनों में तू-तू-मैं-मैं हो जाती है. भारती सिंह कहती हैं, अगर इतनी दिक्कत थी तो मुझसे शादी क्यों की. हर्ष मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहते हैं, दिमाग खराब हो गया था मेरा. आज तक पछतावा हो रहा है. ऐसे में भारती सिंह का मुंह देखने लायक होता है.

ये भी पढ़ें- नहीं रहे डिस्को किंग बप्पी लहरी, मुंबई के अस्पताल में ली अंतिम सांस

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...