बौलिवुड आदाकार सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है. दरअसल सोशल मीडिया पर लोग सोनाक्षी के वजन को लेकर काफी ट्रोल करते हैं. इस बारे में सोनाक्षी ने बताया कि वो ऐसे लोग को ब्लौक कर देती हैं.

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया के कमेंट पढ़कर कभी-कभी लगता है कि लोगों को उनके बारे में उनसे भी ज्यादा जानकारी है. सोनाक्षी सिन्हा ने ये बातें क्विक हिल पिंच बाई आरबाज खान शो में कही हैं. आपको बता दें, इस शो में अरबाज खान बौलीवुड के अलग-अलग सितारों से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग को लेकर बात करते हैं. इसी दौरान एक यूजर ने तो उनके लिए अबे मोटी भी लिखा. ऐसे लोगों को जवाब देते हुए सोनाक्षी ने कहा, ”जब मैंने दबंग की थी तो मैं अनफिट थी. मैंने 30 किलो वजन किय. तब भी लोग बात करते थे. इसके बाद से ही मैंने सुनना बंद कर दिया. जो मैंने पसीना बहाया है वो भी उन्हें नहीं दिखता. मैंने अपना वजन कम करने के लिए बहुत मेहनत की है. लोगों को मेरी आधी मेहनत भी नहीं दिखती. लोग फिर भी बातें करते हैं, तो अब जिसे देखना है उसे देखो नहीं तो मत देखो.”

सोनाक्षी के इंस्टाग्राम की एक तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा, ”इन लोगों ने शरम बेच खाई है? क्या इनका कल्चर ये है?”  इसके जवाब में सोनाक्षी ने कहा, ”मतलब हमारे कल्चर के सारे रखवाले इंस्टाग्राम पर बैठे हैं. ये वही लोग हैं जो फौरेन की अभिनेत्रियों की बिकिनी की तस्वीरें लाइक करते हैं और उन्हें फौलो भी करते हैं. मैं ऐसी पर्सन नहीं हूं जो ऐसी ड्रेस नहीं पहनती जो कंफर्टेबल ना हो.”

जब अरबाज ने सोनाक्षी से पूछा कि वो इंस्टा पर क्यों हैं तो उन्होंने कहा, ”मैं अपने फैंस से जुड़ने के लिए इंस्टाग्राम पर हूं. वहां पर नफरत से ज्यादा प्यार मिलता है. कुछ लोग हैं जो आपको प्रेरित करते हैं. सपोर्ट भी करते हैं. ये मेरे फैंस के साथ डायरेक्ट कनेक्ट है.”

Tags:
COMMENT