अजय जसवाल “अपेक्षा म्यूजिक ” के प्रतिष्ठित बैनर के तहत एक और वीडियो लौन्च करने के लिए तैयार हैं – “लौट आओ ना”. अजय जसवाल द्वारा निर्मित और निर्देशित किया गया  है.  इसके  अतिरिक्त आवाज  दी है गायक शान ने. संगीत और गीत दिया है  फराज अहमद ने.  विशेषत: ये रवि भाटिया और सोनाली सूडान पर  गाना  फिल्माया  गया है .

“लौट आओ ना” संगीत की समृद्धि, इसकी सूक्ष्मता और दर्शकों के दिलों के भीतर गहराई तक पहुंचने की इसकी अलौकिक क्षमता है.  वीडियो दर्शकों को शांत संगीत और शानदार माहौल की आनंदमय दुनिया में शामिल कर देगा.

shaan

धीरज, खौफ से प्रेरित संगीत रचना फराज अहमद ने शान की भावपूर्ण आवाज के साथ पूरी तरह से मिश्रित की, जो उस खिड़की को देखने के लिए एक आदर्श कंपनी है.

ये भी पढ़ें- फिल्म ‘‘खाली पीली’’ में ईशान खट्टर के साथ अन्नया पांडे करेंगी रोमांस

अपेक्षा म्यूजिक म्यूजिक के अजय जयसवाल, जो इस गीत के निर्देशक और निर्माता कहते  हैं, “लौट आओ ना! इस बात का प्रमाण है कि अच्छे गाने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ही लेते है. यह अपनी मधुर रचना के साथ दिलों के दौड़ते लहू  को गर्म कर देता है.  फराज अहमद का संगीत  और शान की आवाज. शान हमेशा की तरह उत्कृष्ट है. वे एक ऐसे गायक हैं जो हर गीत को अपना अनोखा  स्पर्श देता है.

फराज अहमद कहते हैं, “गीत अपनी अनूठी व्यवस्था के लिए एक प्रभाव छोड़ देगा. हमने अलग-अलग तरीकों से उदासी और प्यार की भावनाओं का पता लगाने की कोशिश की हैं, आशा है कि दर्शक इसे उतना ही पसंद करेंगे जितना हम करते हैं.

शान ने अपने सबसे अच्छे काम में से एक “लौट आओ ना” कहा, “यह बहुत दुर्लभ है कि मैं एक भावनात्मक रोमांटिक संख्या गाता हूं, लेकिन यह रोमांटिक रचना वह है जो लंबे समय तक आपके साथ रहेगी” आगे जोड़ते हुए “मैं इसके साथ जुड़े रहने के लिए सम्मानित हूं.  अपेक्षा म्यूजिक एक संगीत लेबल के रूप में वे अपने दर्शकों को समझते हैं और गुणवत्ता सामग्री जारी करने की दिशा में काम करते हैं.”

ये भी पढ़ें- इंडो इजरायल कल्चरल फेस्टिवल 2019: धूम मचाने वाले हैं ये तीन स्टार्स

Tags:
COMMENT