बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्रूज़ पार्टी में मादक पदार्थ इस्तेमाल करने के आरोप में गिरफ्तार करने वाले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े खुद आरोपों के घेरे में बुरी तरह फंस गए हैं. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर ड्रग्स रखवाने से लेकर चोरी और फर्जीवाड़े तक के आरोप मढ़ दिए हैं. इससे पूरे डिपार्टमेंट में खलबली मची हुई है. बॉलीवुड अभिनेता के बेटे को गिरफ्तार करने पर जहाँ नारकोटिक्स विभाग चर्चा में था, वहीं अब उनके ही अधिकारी समीर वानखेड़े पर लग रहे संगीन आरोपों के कारण पूरा डिपार्टमेंट बैकफुट पर है.

क्रूज ड्रग्स केस में मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन खान को तो 26 दिन बाद जमानत मिल गयी मगर समीर वानखेड़े के खिलाफ विभागीय जांच और विजिलेंस की जांच शुरू हो चुकी है. मुंबई पुलिस में भी दर्ज चार एफआईआर की बिना पर ड्रग माफियाओं से उनके सम्बन्ध, धनउगाही और धोखाधड़ी की तफ्तीश हो रही है. यानी अब शिकारी अपने जाल में खुद बुरी तरह फंस गया है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15 : Akasa Singh ने एलिमिनेट होते ही किया ये ट्वीट, करने

नवाब मालिक ने समीर वानखेड़े पर 26 आरोपों की एक लम्बी चिट्ठी सोशल मीडिया पर जारी की है. उसके साथ ही समीर वानखेड़े के नाम, धर्म, शादी आदि को लेकर उनका व्यक्तिगत जीवन सार्वजनिक होना शुरू हो गया है. नवाब मलिक का आरोप है कि समीर वानखेड़े ने अपना धर्म और जाति छिपा कर नकली जाति प्रमाण पत्र के जरिए सरकारी नौकरी प्राप्त की है. नौकरी में रहते हुए समीर ने कई निर्दोष और मासूम लोगों को मादक पदार्थ निषेध अधिनियम के तहत गलत तरीके से फंसा कर जेल भेजा है. वह अपने पावर का इस्तेमाल धनउगाही के लिए करते हैं और इस तरह फिल्म इंडस्ट्री से उन्होंने काफी पैसा बनाया है. मलिक का आरोप है कि दीपिका पादुकोण जैसी ख्यात एक्ट्रेस से भी वानखेड़े ने काफी पैसा ऐंठा है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT