पहले देसी गर्ल, फिर क्वांटिका गर्ल और अब औस्कर में प्रेजेंटर की भूमिका. एक के बाद एक प्रियंका चोपड़ा के लिए सफलता के नए आयाम खुलते चले जा रहे हैं. देशी गर्ल की बौलीवुडी सफलता के बाद क्वांटिका की लोकप्रियता और फिर बेवौच में कास्ट किया जाना. कहने की जरूरत नहीं कि बेवाच प्रियंका का अब तक का आखिरी पड़ाव नहीं. प्रियंका को हेवीवेट हौलीवुड अभिनेता-अभिनेत्रियों को औस्कर का सम्मान देने के लिए नामजद किया गया है. वाह प्रियंका, क्या कहने!

अमेरिकी टीवी शो क्वांटिका में अपने अभिनय से प्रियंका ने हौलीवुड का नजर बखूबी खींच लिया. इस टीवी शो हाल ही में लौस एंजेल्स में पीपुल्स च्वौयस अवार्ड मिली. इसके बाद ‘बेवाच’ से पिगी के हौलीवुडी सफर का आगाज की घोषणा हो चुकी है. 88वें औस्कर अवार्ड में ‘स्टील एलीज’ फेम जुलियन मूर, ‘वाक दि लाइन’ फेम रीज विदरस्पून और ग्रैमी के स्टार क्वेंसी जौन के साथ प्रियंका हौलीवुड अभिनेता-अभिनेत्रियों को अवार्ड देंगी. हमारी पिगी चौप्स खुद भी बहुत उत्साहित हैं. ट्वीट किया है – लुकिंग फौरवर्ड एट दि एकाडमी. दिस विल बी एन इंसेन नाइट. जाहिर है अब उन्हें 28 फरवरी का इंतजार है. इसी दिन औस्कर अवार्ड दिया जाना है. इस दिन का प्रियंका बेसब्री के साथ इंतजार कर रही हैं.

औस्कर में प्रेजेंटर की भूमिका बेशक किसी भी बौलीवुड शख्स के लिए अपने आपमें सम्मान की बात है. वैसे औस्कर से पहले 30 जनवरी को लौस एंजेल्स में आयोजित 22वें स्क्रीन एक्टर गिल्ड अवार्ड की प्रेजेंटर रह चुकी हैं और पेड्रो पास्कल के साथ ‍पिग ने स्टेज भी शेयर किया है. अब तक की खबर के मुताबिक हौलीवुठ के डोलबे थिएटर के इस अवार्ड फंक्शन में भारत का प्रतिनिधित्व अकेले प्रियंका चोपड़ा करेंगी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...