अब तक कंगना रनोट और रितिक रोशन की लड़ाई में फिल्म इंडस्ट्री ने चुप्पी साध रखी थी. लेकिन हाल ही में जब विद्या बालन से ये सवाल पूछा गया कि कंगना और रितिक की लड़ाई के मामले वह क्या कहना चाहती हैं तो उन्होंने इसका जवाब बहुत बेबाकी से दिया.

विद्या ने कहा, 'कौन सही है और कौन गलत ये तय करने वाली मैं कौन होती हूं लेकिन कंगना की तारीफ करना चाहूंगी क्योंकि वो अपने हक के लिए खड़ी हुई हैं.' विद्या ने ये भी कहा, 'अक्सर महिलाएं अपने परिवार, अपने बच्चों के हक के लिए खड़ी हो जाती हैं मगर जब बात खुद की होती है तो वो चुप रहती हैं इसलिए मैं कंगना के जज्बे को सलाम करती हूं और अपनी शुभकामनायें देती हूं.

वहीं जब अमिताभ बच्चन से भी कंगना-रितिक विवाद के बारे में सवाल पूछा गया तो उनका जवाब था, 'मुझे इस बात के बारे में कोई जानकारी नहीं है. ‘हालांकि अमिताभ ने ये जरूर कहा कि महिलाओं को समाज में शक्ति मिलनी चाहिए.’ अमिताभ और विद्या बालन से यह बातचीत उनकी आने वाली फिल्म TE3N के ट्रेलर लॉन्च के दौरान हुई. अकसर स्टार्स फिल्म प्रमोशन के दौरान किसी दूसरे मुद्दे पर बात करने से कतराते हैं. लेकिन फिर भी विद्या बालन ने कंगना के पक्ष में बात कर ये साबित कर दिया कि उनका अंदाज सबसे जुदा है.

फिल्म TE3N में अमिताभ बच्चन, विद्या बालन के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म 10 जून को रिलीज होने जा रही है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...