अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म 'टॉयलेट - एक प्रेम कथा' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

शुरुआत में तो ट्रेलर मजेदार है लेकिन बाद में ये सीरियस मोड़ ले लेता है. अक्षय कुमार की कुंडली में दोष और मांगलिक होने की वजह से पहले तो अक्षय की शादी एक भैंस से दिखाई गई है और बाद में जब उनकी शादी भूमि से होती है तो टॉयलेट बनवाने के लिए उनकी मुहिम भी शुरू हो जाती है. बहू जब शादी के बाद ससुराल आती है तो टॉयलेट न होने के कारण वह विरोध करती है और मायके लौट जाती है. ऐसे में अक्षय कुमार टॉयलेट बनवाने और अपनी पत्नी को घर वापस लाने का निश्चय करते हैं. ट्रेलर देखकर ही पता चलता है कि फिल्म के डायलॉग्स दमदार हैं.

इससे पहले अक्षय कुमार फिल्म के कई पोस्टर रिलीज कर चुके हैं. इन सभी पोस्टर्स में वो फिल्म से जुड़ा मैसेज शेयर करते नजर आए हैं.

ये फिल्म स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है. इसे श्री नरायण सिंह ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में भूमि पेडनेकर अक्षय कुमार की पत्नी के रोल में नजर आएंगी.

रिलीज से पहले ही फिल्म काफी चर्चा में हैं. अक्षय कुमार ने फिल्म के सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी. सेंसर बोर्ड के सदस्यों को भी फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया है उन्होंने इसे टैक्स फ्री करने तक की डिमांड कर डाली. ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...